Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगीजी देखिए! इस महिला की नाक काट दी गई, पुलिस ने पी़ड़िता पर ही की FIR

योगीजी देखिए! इस महिला की नाक काट दी गई, पुलिस ने पी़ड़िता पर ही की FIR

कानपुर के कल्याणपुर में हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान लगाने पर कैंटीन संचालक ने महिला को गिराकर पीटा, इसके बाद चाकू से उसकी नाक काट दी। महिला ने कैंटीन संचालक के खिलाफ कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है। कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से मारपीट की एफआईआर दर्ज की गई है। महिला ने भी दूसरे पक्ष से मारपीट की है।

पहले लात घूसों से पीटा फिर नाक काट दी

रेखा ने आरोप लगाया है कि दलित होने के चलते हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान लगाने के विरोध में विनोद ने पहले गिराकर लात-घूसों से पीटा और चाकू से हमला करके नाक काट दी। इसके बाद धमकाते हुए कहा कि अब दोबारा चाय की दुकान लगाई तो ठीक नहीं होगा। रेखा ने विनोद के खिलाफ कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है।

वहीं, थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। क्रॉस एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। नाक काटने की कोई अलग से कार्रवाई का प्रावधान नहीं है।

पुलिस ने पीड़िता पर भी दर्ज की क्रॉस FIR

कल्याणपुर थाने से चंद कदम की दूरी पर चिल्ड्रेन हॉस्पिटल है। क्षेत्र में ही रहने वाली महिला रेखा हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान लगाती है। इसी बात को लेकर उसकी हॉस्पिटल में कैंटीन चलाने वाले विनोद से विवाद चलता है। सोमवार को विनोद ने चाय की दुकान लगाने का विरोध किया और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

मामला दबाने में जुटी रही पुलिस

दिनदहाड़े कल्याणपुर में महिला की नाक काट ली गई और पुलिस कार्रवाई करने की बजाय मामला दबाने में जुटी रही। जबकि महिला ने कल्याणपुर एसीपी और डीसीपी वेस्ट तक न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। पुलिस ने मामूली मारपीट की धाराओं में कार्रवाई करके पल्ला झाड़ लिया। महिला ने बताया कि वह कल्याणपुर थाना प्रभारी के खिलाफ पुलिस कमिश्नर से शिकायत करेगी।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...