Monday , December 6 2021
Home / खबर / राजस्थान: क्रिकेट ट्राफी में ‘तालिबान’ नाम की टीम को एंट्री, हंगामा हुआ तो ऐसा किए आयोजक!

राजस्थान: क्रिकेट ट्राफी में ‘तालिबान’ नाम की टीम को एंट्री, हंगामा हुआ तो ऐसा किए आयोजक!

जैसलमेर में सोमवार को तालिबान नाम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा। दरअसल मामला जेसूराना गांव का है जहां हर साल की भांति इस साल भी स्वर्गीय लालदीन के नाम से क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन करवाया जा रहा है। इसमें आसपास के गांवों की टीम हिस्सा लेती है, लेकिन इस बार इस क्रिकेट ट्रॉफी में तालिबान क्लब नाम से एक टीम ने एंट्री कर ली जिससे हंगामा मच गया। सभी टीमों की एंट्री ऑनलाइन की जा रही थी जिसमें चौधरिया गांव से भी युवाओं की एक टीम ने ऑनलाइन एंट्री ली।

आयोजकों ने आनन-फानन में टीम को एंट्री दे दी, लेकिन नाम पर शायद ही किसी ने गौर किया। सोशल मीडिया पर जब इसकी चर्चा छिड़ी तब हंगामा मच गया हर कोई इस पर नाराजगी जताने लगा। आयोजकों को जब इसकी जानकारी मिली तब उन्होंने आनन फानन में पूरी टीम को ही क्रिकेट ट्रॉफी से बाहर कर दिया।

जैसलमेर जिले के जैसुराना गांव में समाज सेवी अलादीन खान स्मृति में क्रिकेट प्रतियोगिता का 22 अगस्त से आयोजन किया जा रहा है जिसमें 10 टीम खेल रही हैं। इस प्रतियोगिता के उद्घाटन में अमीन खान, अध्यक्ष बाल कल्याण समिति जैसलमेर मुख्य अतिथि थे।

क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजक इस्माइल खान ने बताया कि हमको इस तरह की टीम की जानकारी नहीं थी न ही हम ध्यान दे पाये, लेकिन जैसे ही ये मामला सामने आया तब हमने पूरी टीम को ही बाहर कर दिया है। हमको इस पूरे घटनाक्रम पर खेद है और हम सबसे माफी चाहते हैं।

तालिबान क्लब की क्रिकेट टीम में मठारखान (कप्तान), अबाल बाजीगर खान, अलाद्दीन खान, अमीन खान, गुमानाराम, हाजी, जाको, जमाल खान, कमाल जंज, खामिश खान, माधे खान, महेश व मेराब खान है।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...