https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / खबर / मोदी के भाषण पर पत्रकार का तंज- एक PC ही कर लेते, हमारे सवालों का जवाब दे देते

मोदी के भाषण पर पत्रकार का तंज- एक PC ही कर लेते, हमारे सवालों का जवाब दे देते

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रभाव कम होने के बाद कल जनता को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बड़े दावे किए हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि जल्द ही हर वर्ग के लोगों को फ्री कोरोना वैक्सीन मुहैया करवाई जाएगी।

इसके साथ ही बच्चों के लिए दो नई वैक्सीन तैयार की जा रही है। इनका ट्रायल किया जा रहा है। जिससे कि आने वाले वक्त में बच्चों को भी वैक्सीन लगा दी जाएगी।

माना जा रहा है कि मोदी सरकार कोरोना संक्रमण की आने वाली अगली लहर की तैयारी में जुट गई है। पीएम मोदी ने कहा है कि हम कोरोना संक्रमण के साथ जंग लड़ेंगे और जरूर जीतेंगे।

दरअसल कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान मोदी सरकार के कुप्रबंधन और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी किरकिरी हुई थी।

क्यूंकि जब कोरोना संक्रमण के चलते अस्पतालों में लोग इलाज के अभाव में तड़प रहे थे। जब देश में कोरोना के कारण मौत का तांडव कर रहा था। तब पीएम मोदी और भाजपा के नेता चुनावों में व्यस्त थे।

पीएम मोदी द्वारा जनता के नाम किए गए संबोधन में किए गए दावों पर एबीपी न्यूज़ चैनल के पत्रकार आशीष ने निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “सर इतना कुछ बता ही रहे हैं तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ही कर देते कुछ सवाल भी पूछ लेते हम लोग।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज्यादातर ‘मन की बात’ करते हैं। कई बार विपक्षी दलों द्वारा भी इस मामले में उनको घेरा जा चुका है।

विपक्षी नेताओं और मीडिया के कई पत्रकारों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर प्रेस कॉन्फ्रेंस से दूर भागते हैं। ताकि उन्हें पत्रकारों के सवालों के जवाब ना देने पड़े।

वहीं विपक्षी दलों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात के जरिए सरकार की नीतियों का महिमामंडन करने में लगे रहते हैं। लेकिन जनता के सवालों से दूर भागते हैं।

loading...
loading...

Check Also

चीन का गुनाह: कोरोना के शुरुआती मरीजों का डिलीट किया डेटा, ताकि कुछ न जाने दुनिया!

कोरोना वायरस के स्रोत को लेकर घिरे चीन और उसकी वुहान लैब के बारे में ...