Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / एंकर बोलीं- UP में कोई विपक्ष नहीं, सपा नेता का तंज- दिखने के लिए हम आपको पैकेज नहीं दे सकते

एंकर बोलीं- UP में कोई विपक्ष नहीं, सपा नेता का तंज- दिखने के लिए हम आपको पैकेज नहीं दे सकते

एबीपी न्यूज की पत्रकार एवं एंकर कुमकुम बिनवाल ने यूपी की राजनीति की चर्चा करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि “यूपी में सारी चर्चाएं भाजपा को लेकर है. सपा बसपा कहीं हैं ही नहीं!

क्या पिछले चार सालों में आपको ये दोनों पार्टियां सड़क पर उतर कर जनता के मुद्दों के लिए लाठी खाते दिखाई दीं?” इसके आगे उन्होंने कहा कि ट्वीटर के जरिए चुनाव नहीं जीते जाते भाई..

कुमकुम बिनवाल के इस ट्वीट के जवाब में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और MLC उदयवीर सिंह ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया।

उदयवीर ने कुमकुम को जवाब देते हुए कहा कि “क्षमा करना बहन, हम आपको वह पैकेज नहीं पहुंचा सकते जिसकी प्राप्ति से आपकी नजरें इनायत होती हैं. आप सड़क और जनता की बात जनता पर ही छोड़ दें. “

दरअसल उदयवीर सिंह ने पैकेज की चर्चा कर देश की वर्तमान पत्रकारिता को आईना दिखाने का काम किया है। जहां पर सरकार को घेरने की बजाय विपक्ष को घेरने के लिए स्पेशल पैकेज दिए जाते हैं।

पत्रकारों को अलग अलग साधनों से पुरस्कृत और उपकृत किए जाते हैं। इसके बदले में गोदी मीडिया के पत्रकार भी सरकार की सेवा करने में कोई कोताही नहीं करतें।

आम तौर पर पत्रकारों का कर्तव्य होता है कि वो सरकार से जनहित से जुड़े मुद्दों पर सवाल करें और सरकार की विफलताओं को जनता के समक्ष रखें लेकिन पिछले कुछ सालों से ये ट्रेंड चल पड़ा है कि सरकार की बजाय विपक्ष पर ही सवालों के गोले दागे जा रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दोबारा शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, रूट और टाइमटेबल जानें

Indian Railways, IRCTC:पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है। ...