Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / विराट-रोहित के बाद कौन है सबसे कंप्लीट बल्लेबाज? हरभजन सिंह ने बताया नाम

विराट-रोहित के बाद कौन है सबसे कंप्लीट बल्लेबाज? हरभजन सिंह ने बताया नाम

टी 20 विश्व कप इस साल के अंत में खेला जाना है, इसे देखते हुए भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह का मानना ​​​​है कि सूर्यकुमार यादव भारतीय बल्लेबाजी के शीर्ष अधिकारियों के साथ हैं – जैसे कोहली और रोहित – और उनका मानना ​​है कि इस बल्लेबाजी जोड़ी के बाद वह सबसे कंप्लीट बल्लेबाज हैं।

हरभजन ने कहा, “मैंने वर्षों से सूर्यकुमार यादव का अनुसरण किया है। जब मैं मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहा था, तो वह एक युवा लड़का था और आज के समय में, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद, वह बल्लेबाजी के मामले में सबसे पूर्ण या कंप्लीट बल्लेबाज है।

सूर्यकुमार ने मार्च में इंग्लैंड श्रृंखला के दौरान भारत में डेब्यू किया, और तब से, तीन एकदिवसीय मैचों में 124 रन और चार टी20 में 139 रन बनाए हैं। उनके शानदार फॉर्म ने उन्हें भारत की रेड-बॉल टीम में भी शामिल किया।

उन्होंने ये भी कहा हैं की वह एक असाधारण बल्लेबाज है, जो तेज गेंदबाजी कर सकता है। उसके पास बहुत समय है और स्पिन खेलने के मामले में, आपको आज के समय में भारत में बेहतर बल्लेबाज नहीं मिलेगा। इसलिए, मेरी राय में, सूर्यकुमार जरूरी है चाहे वह विश्व कप टीम हो, एक दिवसीय टीम हो, टी 20 आई हो या टेस्ट टीम हो।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...