Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / हरियाणा में मौसम अलर्ट: आज इन जिलों के लिए चेतावनी जारी, पढ़े पूरी खबर

हरियाणा में मौसम अलर्ट: आज इन जिलों के लिए चेतावनी जारी, पढ़े पूरी खबर

चंडीगढ़: हरियाणा के कई जिलों में शनिवार को हुई बारिश (heavy rain in haryana) के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए. सोनीपत, पानीपत, फरीदाबाद, गुरुग्राम जैसे कई जिलों में सड़कों पर नाव भी दिखाई दी. वहीं गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने तो यहां तक कह दिया कि इससे पहले ऐसी बारिश 1962 में देखी जब यहां बाढ़ आ गई थी. उन्होंने कहा कि इससे पहले 1962 में गोहाना के अंदर इस तरह की बाढ़ आई हुई थी और सड़कों पर नाव चल रही थी. आज की बारिश में इतना ही पानी सड़कों पर भरा हुआ है जिससे 1962 की वो याद ताजा हो गई.

सोनीपत में कई जगहों पर सड़कों पर लोग तैरते हुए भी नजर आए. शनिवार को हुई तेज बारिश ने हरियाणा में एनसीआर के ज्यादातर जिलों को जलमग्न कर दिया है. सड़कों से लेकर घरों के अंदर तक पानी घुस गया. पानी इतनी ज्यादा मात्रा में भर गया है कि घर के अंदर रखा सामान पानी में डूब गया. लोग घरों से बाहर निकलकर अपने लिए सुरक्षित स्थान ढूंढते दिखाई दिए.

वहीं अब रविवार को भी हरियाणा के 19 जिलों में आंधी, तूफान के साथ हल्की बारिश की संभावना है. यमुनानगर, अंबाला और पंचकूला को छोड़ हरियाणा के बाकी सभी जिलों में आंधी, तूफान के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है. बता दें कि, शनिवार को जींद, रोहतक, सोनीपत, फरीदाबाद में सबसे ज्यादा बारिश हुई है. इनके अलावा बाकी जिलों में भी बादल जमकर बरसें हैं.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...