Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / हरियाणा में हारने वाला है कोरोना, अब तो इन 11 जिलों में एक भी नया केस नहीं मिला

हरियाणा में हारने वाला है कोरोना, अब तो इन 11 जिलों में एक भी नया केस नहीं मिला

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना संक्रमण (Haryana Corona Update) लगातार कम हो रहा है. शनिवार को प्रदेशभर से 29 नए मरीज सामने आए हैं. बता दें कि शुक्रवार को हरियाणा में 26 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी. इसके साथ ही हरियाणा में एक्टिव मरीजों (Haryana Corona Active Case) की संख्या 712 हो गई है. शनिवार को हरियाणा के 11 जिलों से एक भी केस सामने नहीं आया है. सबसे ज्यादा 7 मरीज फतेहाबाद जिले (New Corona Cases fatehabad) से सामने आए हैं.

इसके अलावा 4-4 मरीज गुरुग्राम, पलवल और करनाल से, 2-2 मरीज रोहतक, यमुनानगर और झज्जर से, 1-1 मरीज कुरुक्षेत्र, अंबाला, सोनीपत और पंचकूला से मिले हैं. इनके अलावा ऐसे 11 जिले हैं जहां से एक भी नया मरीज नहीं मिला है. अगर बात गुरुग्राम जिले की करें तो यहां भी कोरोना संक्रमण कम होता नजर आ रहा है. शनिवार को साइबर सिटी से 4 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 83 हो गई है.

गुरुग्राम में 13 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है. बता दें कि, शनिवार को 27 मरीजों को प्रदेशभर के अस्पताल से छुट्टी मिली है, जबकि शुक्रवार को 23 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. वहीं नूंह जिला कोरोना फ्री हो चुका है. ना तो यहां कोई नया केस सामने आया और ना ही यहां कोई एक्टिव मरीज हैं.

यहां ये भी बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना से पूरे प्रदेश में दो मरीजों की मौत भी हुई है. अबतक हरियाणा में 9,635 मरीज कोरोना से जान गंवा चुके हैं. वहीं हरियाणा में अब तक 1 करोड़ 08 लाख 74 हजार 081 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. हरियाणा का रिकवरी रेट (haryana corona recovery rate) 98.66 फीसदी है.

 

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...