Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / खबर / अनन्या पांडे की नई बिकिनी तस्वीरें हैं एकदम कहर, हर एक पर ठहर जाएगी नजर

अनन्या पांडे की नई बिकिनी तस्वीरें हैं एकदम कहर, हर एक पर ठहर जाएगी नजर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में आए अभी कुछ समय ही हुआ लेकिन उनकी काफी लोकप्रियता है। ऐक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अनन्या पांडे ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर तस्वीरें शेयर की हैं।

डक पर बैठकर किया इंजॉय

अनन्या पांडे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने मालदीव वकेशन से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें अनन्या पांडे ऑरेंज बिकिनी पहनकर पूल में डक पर बैठकर वो चिल करती नजर आ रही हैं। ऐक्ट्रेस भले ही मालदीव से वापस आ गई हैं लेकिन वहां की यादों को भूल नहीं पा रही हैं।

फैंस को पसंद आ रहीं तस्वीरें

अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं। अनन्या पांडे की तस्वीरों को खबर लिखे जाने तक 4 घंटे में 6 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके थे। फैंस कॉमेंट सेक्शन में उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

अनन्या की एक और फिल्म की घोषणा

अनन्या पांड की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की हाल में घोषणा की है। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह डायरेक्ट करेंगे। फिल्म बॉम्बे शहर में तीन दोस्तों की ‘डिजिटल’ एज की कहानी के रूप में बताया गया है। ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी।

ananya panday bikini photos: अनन्या पांडे ने बिकिनी पहनकर पूल में किया  इंजॉय, हर तस्वीर पर बार-बार ठहरेगी नजर - Navbharat Times

इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या

अनन्या पांडे फिल्म ‘खो गए हम कहां’ के अलावा शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रही हैं। वह फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ भी में नजर आएंगी।

अनन्या पांडे का करियर

अनन्या पांडे ने साल 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पांडे ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...