Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दिनदहाड़े डॉक्टरों के डबल मर्डर पर बोले मंत्रीजी- हर गलती सजा मांगती है!

दिनदहाड़े डॉक्टरों के डबल मर्डर पर बोले मंत्रीजी- हर गलती सजा मांगती है!

भरतपुर दौरे पर आए राजस्थान के चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग ने शनिवार को अजीब बयान दिया। सुभाष गर्ग ने शुक्रवार को हुई डॉक्टर दंपती के हत्या पर कहा कि हर गलती सजा मांगती है। वहीं दूसरी और सांसद रंजीता कोली पर हुए जानलेवा हमले के बारे में कहा कि उन्हें दौरे से पहले पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी।

सुभाष गर्ग ने कहा कि अगर आरोपी पहले से ही डॉक्टर दंपती को ब्लैकमेल कर रहा था, तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी क्यों नहीं दी? डॉक्टर के परिजनों ने ही उन्हें पुलिस में शिकायत करने से रोका था। अगर पुलिस को इस बारे में जानकारी दी होती को यह घटना नहीं होती। आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया जाता। उन्होंने कहा कि भरतपुर के साथ सभी जगह अपराध हो रहा है।

कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों की बैठक लेते मंत्री सुभाष गर्ग।

चिकित्सा राज्य मंत्री ने सांसद रंजीता कोली पर हुए हमले को लेकर कहा की सांसद पर हुए हमले को लेकर जिस तरह से राजनीति हुई वह गलत है। इस घटना में खुद सांसद रंजीता कोली की भी गलती सामने आ रही है। अगर उन्हें कोई सरप्राइज विजिट करनी थी, तो वह उस विभाग के अधिकारियों को जानकारी न देकर जिला कलेक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक या सम्बन्धित थाने के थानाधिकारी को निरीक्षण की जानकारी दे सकती थीं। यह जन प्रतिनिधि के लिए प्रोटोकॉल भी है कि अगर वह कहीं भी जाए तो पुलिस को इस बात की सूचना दें।

सांसद रंजीता कोली पर हुए हमले को लेकर पुलिस की टीमों का गठन कर दिया गया है। हमला करने वाले बदमाशों के सूत्र पुलिस को मिल रहे हैं जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने सुदीप गुप्ता के मामले पर कहा की हर गलती सजा मांगती है और डॉ. सुदीप गुप्ता के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएगा।

पिछले दिनों हुई दो बड़ी वारदात सांसद रंजीता कोली पर हमला और डॉक्टर दंपती की हत्या के बाद शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपराध की बैठक हुई थी। इसमें चिकित्सा राज्य मंत्री और ADG सुनील दत्त समेत जिले के सभी पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...