Saturday , November 27 2021
Home / क्रिकेट / हार्दिक ने पूछा सवाल तो नताशा ने टूटी-फूटी हिंदी में दिया जवाब, मस्त कर देगा ये Video

हार्दिक ने पूछा सवाल तो नताशा ने टूटी-फूटी हिंदी में दिया जवाब, मस्त कर देगा ये Video

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कोरोनावायरस के कारण अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. लॉकडाउन के चलते वो अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इस बार हार्दिक (Hardik Pandya) ने नताशा (Natasa Stankovic) और अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें नताशा टूटी-फूटी हिंदी बोलती नजर आईं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक और नताशा अपने घर के थिएटर में बैठे हैं और फिल्म देख रहे हैं. हार्दिक पंड्या नताशा के पास आते हैं और पूछते हैं, ”मैं क्या हूं तेरा…” सवाल को सुनकर नताशा हंस पड़ती हैं और टूटी-फूटी हिंदी में कहती हैं, ”जिगर का टुकड़ा…” जिसको सुनकर हार्दिक तेज हंस पड़ते हैं और नताशा भी हंस पड़ती हैं. बता दें, नताशा को इतनी अच्छे से हिंदी नहीं आती है, ऐसे में हार्दिक उनसे हिंदी में सवाल पूछकर मजे लेते रहते हैं.

देखें VIDEO:

View this post on Instagram

Hahahaah 😂😂

A post shared by Hardik Pandya (@hardik.pandya.club) on

बता दें कि कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. भारत को कोरोनावायरस के चलते 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है.

दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक एक लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...