Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / लुधियाना: नूडल रोल में निकली छिपकली, हैरान कर देगी पूरी कहानी

लुधियाना: नूडल रोल में निकली छिपकली, हैरान कर देगी पूरी कहानी

लुधियाना में एक दुकान से मंगवाए गए नूडल रोल में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। गनीमत रही कि परिवार के तीन लोगों की जान बच गई। पता चला है कि एक व्यक्ति ने दुकान से एग मंचूरियन और नूडल्स रोल मंगवाए थे। परिवार के तीन लोगों ने खा भी लिए और जब वह खुद खाने लगा तो अचानक एक पल पहले उसकी नजर रोल के अंदर मौजूद छिपकली पर पड़ गई। रोल खा चुके दोनों लोगों के भी तुरंत पेट में दर्द हो गया, जिसके आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना के संबंध में पीड़ित परिवार की तरफ से जिला स्वास्थ्य अधिकारी को शिकायत की गई है।

राजगुरु नगर के दिलप्रीत सिंह ने बताया कि उसने भाई रणधीर सिंह (BRS) नगर के J ब्लॉक स्थित चंदन चिकन रोल की दुकान से शुक्रवार रात को एग मंचूरियन और नूडल्स रोल मंगवाए थे। दिलप्रीत की मां, पत्नी और बेटे ने मंचूरियन और रोल खा लिए, जबकि दिलप्रीत ने जैसे ही रोल खाना शुरू किया उसमें छिपकली दिखी। उन्होंने इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों और PCR को दी। इसके कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी और बेटे के पेट में दर्द शुरू हो गया। उन्हें अग्र नगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

इसके बाद शनिवार को पीड़ित परिवार के सदस्य शिकायत देने सराभा नगर थाने में पहुंचे। वहां से उन्हें बताया गया कि यह मामला सेहत विभाग के अधिकार क्षेत्र में आता है। इसके बाद उन्होंने जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश गर्ग से इसकी शिकायत की है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि उनके पास शिकायत आई है। सोमवार को इस पर कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इससे पहले पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि जब इस बारे में बवाल बढ़ गया तो दुकान के मालिक ने अपनी गलती मान ली। उसने बताया कि बिजली चले जाने के कारण उसने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में रोल तैयार किए थे। हो सकता है कि इस बीच छिपकली गलती से इसमें चली गई हो।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...