Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / Video: सपना चौधरी ने गाड़ा लट्ठ और बैठ गईं दरवाजे पर, हैरान कर देगी वजह

Video: सपना चौधरी ने गाड़ा लट्ठ और बैठ गईं दरवाजे पर, हैरान कर देगी वजह

नई दिल्ली: 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज से फैंस का ही नहीं बल्कि सेलेब्स का भी दिल जीत लेती हैं. दुनिया भर में उनके डांस के चर्चे हैं. चाहें उनका पॉपुलर गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ हो या बॉलीवुड गाना, उनके डांस वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट का तांता लग जाता है. फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी लट्ठ गाड़कर बैठी नजर आ रही हैं. वहीं फैंस भी सपना का अनोखा अंदाज देख उनके दीवाने हो गए हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हरियाणवी स्टाइल में नजर आईं सपना चौधरी
लाखो करोड़ों लोगों के दिलों में बसने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही पोस्टर रील शेयर की है. इस वीडियो में सपना लट्ठ गाड़कर बैठी नजर आ रही हैं. देसी लिबास हाथ में लट्ठ और यूं उनका इठलाने का अंजाद सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सपना के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘हरियाणवी स्टाइल.’ इन दिनों इंस्टाग्राम रील पर ग्रैंड थेफ्ट ऑटो के स्टाइल वाले वीडियो खूब फेमस हो रहे हैं. सपना चौधरी ने भी बस इसी में हाथ आजमाया है लेकिन देसी स्टाइल में.

 

सपना चौधरी का सफर 
सपना चौधरी की इस कामयाबी के पीछे एक लंबा सफर है. सपना चौधरी ने कम उम्र में ही हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ काम करना शुरू कर दिया था. इसके साथ ही उनकी लोकप्रियता में इजाफा होता चला गया. कुछ समय बाद ही पूरे हरियाणा में उनका डांस फेमस हो गया. इसी लोकप्रियता की वजह से उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला, और वह इसके बाद पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं. यही नहीं, बिग बॉस से लौटने के बाद सपना चौधरी ने भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों  में भी काम किया. वह बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं.

loading...

Check Also

राज कुंद्रा पोर्न केस में स्पेशल ट्रीटमेंट चाहती थीं शिल्पा शेट्टी, साफ मना कर दी अदालत

बॉलीवुड उद्योग भी जानें किस गुमान में रहता है। खुद चाहे देश को एक कौड़ी ...