Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हैवानियत : कई महीनों से नाबालिग संग हो रहा था दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

हैवानियत : कई महीनों से नाबालिग संग हो रहा था दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

प्रदेश के गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग संग पिछले कई माह से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस बात का खुलासा नाबालिग के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ. परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गोरखपुर: जिले के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र में एक युवक, एक नाबालिग को डरा धमका कर उसके साथ पिछले कई माह से दुष्कर्म कर रहा था. खुलासा तब हुआ जब नाबालिग के प्रेग्नेंट होने की खबर परिजनों को लगी. इसके बाद पीड़िता के परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुलिस विभाग में शिकायत दर्ज कराई. वहीं, पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, चौरी चौरा थाना क्षेत्र के गांव के एक मनबढ़ युवक पर आरोप है कि उसने गांव की रहने वाली 13 वर्ष की मासूम को जबरन डरा धमका कर पिछले कई महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया. जिससे मासूम प्रेग्नेंट हो गई. मासूम के पेट मे अक्सर दर्द होने की शिकायत के बाद उसके परिजनों ने पास ही एक अस्पताल में उसे दिखाया, तो पता चला कि 13 वर्ष की मासूम गर्भवती है. नाबालिग के गर्भवती होने की खबर के बाद परिवार में हड़कंम मच गया.

जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी. तहरीर में जबरन दुष्कर्म करने, धमकी और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक, उसके माता-पिता और एक अज्ञात के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

वहीं, इस मुद्दे पर जब मीडिया की टीम ने चौरी-चौरा पुलिस से बात करने की कोशिश की तो टेलीफोन पर सीओ चौरी-चौरा ने बताया कि मामला संज्ञान में है और जांच कर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...