Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हैवानियत की हदे पार : पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा, फिर फांसी से लटकाकर हुआ फरार

हैवानियत की हदे पार : पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा, फिर फांसी से लटकाकर हुआ फरार

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पत्नी की हत्या के पहले उसे बेरहमी से पीटते पति का वीडियो वायरल हो रहा है. पति जब अपनी पत्नी को उसके मायके में पीट रहा था तभी उसकी साली ने उसकी वीडियो बना लिया. पति पर आरोप है कि उसने अगले दिन पत्नी को फांसी पर लटका दिया और फरार हो गया. मुस्कान की पिटाई की तस्वीरें दर्दनाक हैं. मुस्कान का पति उसे उसके मायके में पीट रहा है. आम इंसान के लिए तो सोचना भी मुश्किल है कि कोई अपनी पत्नी को इस तरह कैसे मार सकता है.

मुस्कान की बहन जीनत खान का कहना है, ‘मेरी बहन को बहका कर शादी कर ली. और उसको लेकर चला गया. बोल रहा था कि मैं अपनी पत्नी को छोड़ दूंगा. दोनों शादीशुदा थे. उसने अपना पति छोड़ दिया, लेकिन उसने अपनी पत्नी नहीं छोड़ी. इसके बाद उसे मारा पीटा और परसों भी उसे खूब मारा था. मैं वीडियो भी दिखाऊंगी. और उसके बाद उसने कल उसका फांसी लगाकर मार दिया और ताले में बंद करके चला गया..’

मुस्कान के पति हाशिम की एक और पत्नी थी. मुस्कान के घर वाले कहते हैं कि शादी के वक्त उसने बताया था कि पहली पत्नी से रिश्ते अच्छे नहीं होने की वजह से उसका तलाक होने वाला है. लेकिन बाद में उसके पहली पत्नी से भी रिश्ते थे. इसी बात पर कहासुनी हुई तो उसने मुस्कान को मार दिया.

बुलंदशहर के एसएसपी, संतोष कुमार सिंह ने कहा, ‘पति-पत्नी दोनों खुर्जा के देहात थाना क्षेत्र के वजीदपुर गांव के रहने वाले थे. इस महीने की 16 तारीख से किराए पर रह रहे थे. पति के द्वारा पत्नी की हत्या कर दी गई है. मृतिका के पिता की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का मुकद्दमा पति के खिलाफ दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.’ मुस्कान के घरवाले चाहते हैं कि मुस्कान के कत्ल के जुर्म में उसे और उसके घरवालों को कड़ी सजा मिले.

मुस्कान की बहन ने साथ ही कहा, ‘बस मैं यही चाहती हूं कि जैसे हमारे साथ हुआ है. वैसे ही उसके साथ होना चाहिए. क्योंकि आगे और भी बेटिया हैं. हम भी हैं. कल हमारे साथ भी कोई ऐसे करे. हम नहीं चाहते हैं कि किसी बेटी के साथ ऐसा हो. उसका पूरा परिवार उठकर आना चाहिए और उस लड़के को फांसी होनी चाहिए.’

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...