Saturday , December 4 2021
Home / क्रिकेट / ‘हॉकी किंग’ ने SCOOP से किया बल्लेबाज को BOLD, देखें सरदार सिंह का ये Video

‘हॉकी किंग’ ने SCOOP से किया बल्लेबाज को BOLD, देखें सरदार सिंह का ये Video

हॉकी किंग सरदार सिंह (Sardar Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. सरदार सिंह (Sardar Singh) ने हॉकी और क्रिकेट एक साथ खेला. उन्होंने हॉकी (Hockey) से बॉल को मारा और सामने खड़े बल्लेबाज को बोल्ड आउट किया. उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में सरदार सिंह घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

View this post on Instagram

Stay focused.Always aim to hit the target. To achieve your fitness goals during #Lockdown2 @heromotocorp @hockeyindia @sachintendulkar @virat.kohli @shikhardofficial @harbhajan3 Howzat🏑…??!!

A post shared by Sardar Singh (@sardarsingh8) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने बल्लेबाज खड़ा है. सरदार सिंह हाथ में हॉकी लेकर बॉल को मारते हैं. बल्लेबाज शॉट मारने की कोशिश करता है लेकिन बॉल स्पिन होते हुए स्टम्प्स की तरफ चली जाती है और बल्लेबाज आउट हो जाता है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ध्यान केंद्रित रखें. लक्ष्य को हिट करने के लिए टारगेट रखें. लॉकडाउन के दौरान अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करें.”

साथ ही उन्होंने हॉकी इंडिया, हरभजन सिंह, शिखर धवन और सचिन तेंदुलकर को भी टैग किया. हरभजन सिंह ने लिखा, ‘वाह सरदार, हॉकी से बॉलिंग कर दी.’ इस वीडियो के अब तक 10 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई कमेंट्स आए हैं. लोगों ने सरदार की खूब तारीफ की है.

कोरोनावायरस के चलते इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए गए हैं. क्रिकेट के अलावा हॉकी मैच भी स्थगित कर दिए गए हैं. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

 

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...