Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / होटलरूम में हो गई शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की जोरदार भिड़ंत, लेकिन क्यों?

होटलरूम में हो गई शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की जोरदार भिड़ंत, लेकिन क्यों?

भारत की टेस्ट टीम WTC Final में हार के बाद छुट्टी मना रही है। वहीं भारत की एक और टीम श्रीलंका दौरे की तैयारी में है। इस टीम के कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है। वहीं उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है। भारतीय टीम 28जून को श्रीलंका के लिए रवाना होगी, जहां दोनों टीमों के बीच छह मैचों की व्हाइट बॉल सीरीज खेली जाएंगी।

अब इस दौरे से पहले सारे खिलाड़ी मुंबई के होटल में आइसोलेशन में हैं। दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान और उप-कप्तान के बीच में भिड़ंत हो गई है। इस जोरदार टक्कर को फोटो भी सामने आ गया है। इसकी फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

दरअसल, बीसीसीआई ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों खिलाड़ी प्लेस्टेशन में फुटबॉल का एक मुकाबला खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी ध्यानपूर्वक इस मुकाबले में एक दूसरे को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में बोर्ड ने फैन्स से एक सवाल पूछा और लिखा कि, ‘कौन जीत रहा है यह मैच, शिखर धवन या भुवनेश्वर कुमार।’

दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होगी, जिसकी सभी मैच कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। टीम के अधिकतर प्रमुख खिलाड़ियों के इंग्लैंड दौरे पर होने की वजह से बीसीसीआई ने इस दौरे के लिए कुछ युवा चेहरों को टीम में जगह दी है। इसमें देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम और रुतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ 25 सदस्यीय टीम और 20 सदस्यीय सपोर्ट स्टाफ के साथ हेड कोच के रूप में टीम के साथ यात्रा करेंगे।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...