1 बाइक और 7 बैठे! एक साथ बाइक सवार एक परिवार के 7 सदस्य, वायरल हुआ वीडियो

0
2

भारतीय हमेशा अपने देसी जुगाड़ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भारतीयों के देसी जुगाड़ के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसे वीडियो लोगों को खूब हंसाते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ऐसा भी हो सकता है. दुनिया को हैरान करने वाली चीजें बनाने के लिए हमारे लोग बाजीगरी तकनीक का इस्तेमाल करते हैं लेकिन कभी-कभी यह स्वदेशी करतब हमें खतरनाक स्थिति में डाल देता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप कहेंगे- भाई ऐसा नहीं करना चाहिए.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी बाइक के साथ सड़क किनारे खड़ा है. उनके साथ 2 महिलाएं और 4 बच्चे भी थे, जो एक बाइक पर सड़क पर मोड़ लेते हैं और फिर उसी बाइक पर 7 लोग जाते हैं. नियमों के मुताबिक यह गलत है। कुछ पैसे बचाने के लिए ऐसा काम करके अपनी जान जोखिम में डालना भी गलत है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस वीडियो को देखकर नाराज हो रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे शख्स की लापरवाही पर नाराज हो रहे हैं.

ये है वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 16,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस वायरल वीडियो पर अपने विचार भी रख रहे हैं.

यह रही है लोगों की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा कि उनकी कार ने खुदकुशी कर ली होगी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह शख्स ट्रैफिक नियमों की अनदेखी कर परिवार वालों की जान को खतरे में डाल रहा है.