Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / 10 किलो छूमंतरः कोरोना को हराकर जिम में घुसे टीवी सुपरस्टार, 1 महीने में ही कमाल बॉडी बनाए

10 किलो छूमंतरः कोरोना को हराकर जिम में घुसे टीवी सुपरस्टार, 1 महीने में ही कमाल बॉडी बनाए

इस वक्त ऐक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) का ट्रांसफॉर्मेशन सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है। रवि दुबे मई में कोरोना की चपेट में आ गए थे और इस दौरान उनका वजन काफी बढ़ गया था। लेकिन कोरोना से उबरने के बाद रवि दुबे ने एक महीने के अंदर ही न सिर्फ अपना 10 किलो वजन (Ravi Dubey post covid transformation) घटा लिया है बल्कि वह बेहद स्लिम और फिट भी हो गए हैं। खास बात यह है कि रवि दुबे ने किसी सप्लिमेंट या प्रोटीन के बिना बढ़ा वजन और चर्बी घटाई है।

रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम (Ravi Dubey Instagram) अकाउंट पर अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शेयर की है। साथ में उन्होंने 12 जून की अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह थुलथुले अवतार में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ठीक एक महीने बाद की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लीन लुक में नजर आ रहे हैं।

बढ़ गया था 10 किलो वजन

अपनी वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन की कहानी शेयर करते हुए रवि दुबे ने लिखा है, ‘एक महीने में सप्लिमेंट्स और प्रोटीन शेक के बिना ट्रांसफॉर्मेशन। पिछले महीने यानी 12 जून को अचानक ही एक शूटिंग शेड्यूल आ गया जिसके लिए मुझे पतला दिखना था। लेकिन उस वक्त मैं पतला नहीं था। कोविड पॉजिटिव था तो रिकवरी मोड चल रहा था। प्रड्यूसर मोड में था और पंजाब में था। तो ये सारी चीजें एक साथ आ गईं और मेरा वजन 10 किलो बढ़ गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312)

बिना सप्लिमेंट इस तरह घटाया वजन
रवि दुबे ने आगे लिखा है, ‘मेरे पास बमुश्किल 20 दिन बचे थे और तब मैंने सुबह डेढ़ घंटे की वेट ट्रेनिंग और शाम को 10 किलोमीटर जॉगिंग करना शुरू किया। इसके साथ ही कम कैलरी वाला डायट लिया। बिना सप्लिमेंट्स और प्रोटीन शेक के लग रहा था कि मसल्स लूज हो जाएंगी, लेकिन मैं खुश हूं कि मेरी मसल्स हैं। इसके लिए मैं अपने ट्रेनर्स का शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे साथ बिना थके मेहनत करते रहे और मुझे खूब ट्रेन किया। अब जबकि मैंने बिना किसी सप्लिमेंट के एक महीने में इतना ट्रांसफॉर्म कर लिया है तो मैं इसे अपना लाइफस्टाइल बनाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि एक्सर्साइज के साथ-साथ मॉडरेट अमाउंट में ऑर्गैनिक खाना, अनुशासन फिट रहने का सबसे स्थायी तरीका है।’

करण वी ग्रोवर बोले- 12 अगस्त तक आग लग जाएगी

रवि दुबे के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स के साथ-साथ सिलेब्रिटीज भी हैरान हैं। रवि दुबे के इस पोस्ट पर करण वी ग्रोवर ने कॉमेंट किया, ’12 अगस्त तक तो आग लग जाएगी।’ करण के अलावा अचिंत कौर, पुलकित सम्राट, शशांक व्यास, सारा अफरीन खान और ईरा दुबे समेत कई स्टार्स ने रवि दुबे की मेहनत और ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...