Saturday , November 27 2021
Home / धार्मिक / इस इंसान से अगर आपको मिल गया सिर्फ़ 1 रुपया, तो आपका नाम सेठों में आ जाएगा

इस इंसान से अगर आपको मिल गया सिर्फ़ 1 रुपया, तो आपका नाम सेठों में आ जाएगा

बढ़ती मंहगाई के चलते आज देश का एक बड़ा हिस्सा गरीबी के कगार पर खड़ा है, लेकिन ये गरीबी है कि मिटने का नाम ही नहीं लेती बल्कि हर दिन बढ़ती ही जाती है। हर कोई आज पैसों की तंजी से परेशान है, ऐसे में पैसों की बचत करना जैसे नामुमकिन सा लगता है।

वैसे तो मैं आपको बता दू ये सिर्फ एक उपाय है आप इसे अपना सकते है इस उपाय के साथ साथ मैं आपको 4-5 नुस्खे और बता रही हु जिस से लक्ष्मी माता आप पर मेहरबान बनी रहती है

हालांकि देश में ऐसे भी लोग हैं जो अच्छा कमाते हैं लेकिन भविष्य के लिए वे कुछ बचा नहीं पाते। ऐसे लोगों की भी बड़ी मात्रा मे तादात है, लेकिन अब आप लोगों को घबराने की ज़रुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे अचूक उपाय जिसे आज़माने से आपके भाग्य का ताला खुल जाएगा औऱ आप पर हर वक्त मां लक्ष्मी की कृपा बरसती रहेगी।

तो आइए जानते हैं कि क्या है ये रामबाण उपाय –

धन से संबंधित समस्याओं को दुर करने के लिए आप किसी भी किन्नर से 1 रुपया  उसकी मरज़ी से लें और अगर वो आपको दे देते हैं तो उस सिक्के को हरे कपड़े में लपेट कर अपने पर्स या तिजोरी में रख दें, कुछ ही दिनों में आपको फर्क महसूस होने लगेगा।

  • एक पीपल का पत्ता लें और उसे गंगाजल से धो कर पवित्र कर लें। उसके बाद उसपर हल्दी से श्री लिखकर अपने पर्स में रख लें, ध्यान रहे कि पत्ता किसी को नज़र न आए। इसे पत्ते को समय-समय पर बदलते रहें कुछ ही दिनों में असर दिखने लगेगा।
  • रोज़ाना प्रात: काल मां लक्ष्मी का पूजन करें औऱ पूजा में कुछ चावल के दाने चढ़ाएं। अब उन चावल के दानों में से 21 दाने चुन कर एक कागज़ की पूड़िया बना लें और पूड़िया को अपने पर्स में रख लें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं।
  • कई बार हमारे पर्स में कुछ चीज़े लम्बे समय से पड़ी रहती है जिसके कारण नकारात्मक शक्तियां उत्पन्न हो जाती है, जिसका पूरा प्रभाव हमारी आर्थिक समृद्धी पर पड़ता है। परिणाम स्वरुप अपने पर्स में कोई भी वस्तू ज्यादा वक्त तक ना रखें।
  • अपने गुरु या स्वामी की फोटो को पर्स में रखने से धन में वृधि के साथ- साथ बुरे वक्त में आपको शक्ति व शांति भी प्रदान करता है।और भगवान भी आपसे खुश रहते है

  • आप अपने पर्स में चांदी का सिक्का, गोमती चक्र, कमल गट्टा या समूद्री कौड़ियां भी रख सकते हैं क्योंकि ये सभी वस्तू मां लक्ष्मी को बड़े ही प्रिय है और वे इससे बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाती है। याद रहें की इन वस्तूओं को पर्स में रखने से पहले थोड़ी देर के लिए मां लक्ष्मी के चरणों में रखें। थोड़ी देर बाद इन्हे उठाकर अपने पर्स में रख लें, जल्द ही सभी समस्याओं से निजात मिल जाएगी।
  • माता लक्ष्मी का श्री यंत्र भी धन समस्याओं को दुर भगाने में बहुत कारगर होता है। अगर आपके पास लक्ष्मी यंत्र नहीं है तो आप कोई छोटे आकार का श्री यंत्र अपने पर्स में रख सकते हैं।

  • अपने पर्स में कोई ऐसी वस्तू ना रखें जिससे अश्लीलता या नकारात्मता फैलती है। पर्स में किसी प्रकार की अश्लील चित्र भी आपकी आर्थिक तंगी का कारण हो सकती है।
loading...

Check Also

वास्तुशास्त्र : घर की सुख-समृद्धि के लिए जरुरी हैं मनी प्लांट, लेकिन कुछ गलतियों से हो सकता हैं नुकसान

वास्तुशास्त्र में घर की सुख-समृद्धि के लिए लोग पेड़-पोधों का खास महत्व माना गया है। ...