Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / 15 अगस्त पर यात्रियों को बड़ी सौगात, अब कम कीमत में होगा AC इलेक्ट्रिक बस का सफर

15 अगस्त पर यात्रियों को बड़ी सौगात, अब कम कीमत में होगा AC इलेक्ट्रिक बस का सफर

लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड स्वतंत्रता दिवस से यात्रियों के लिए शुरू हो रहीं एसी इलेक्ट्रिक बसों में सस्ते सफर की सौगात देगा. इन एसी इलेक्ट्रिक बसों से सफर करने वाले यात्रियों को साधारण बस के बराबर ही किराया चुकाना होगा.

लखनऊ: लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) से यात्रियों के लिए शुरू हो रहीं एसी इलेक्ट्रिक बसों में सस्ते सफर की सौगात देगा. इन एसी इलेक्ट्रिक बसों से सफर करने वाले यात्रियों को साधारण बस के बराबर ही किराया चुकाना होगा. 15 अगस्त से इलेक्ट्रिक बसों से सस्ते सफर का यात्री लुत्फ उठा सकेंगे. नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन की घोषणा के बाद गुरुवार को मंडलायुक्त की ओर से सस्ते किराए के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई. एसी बसों का न्यूनतम किराया पांच रुपए और अधिकतम किराया 37 रुपए होगा.

एक साल तक एसी बसों में सफर पर साधारण बस का किराया
लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पल्लव कुमार बोस ने बताया कि नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक एक साल तक दैनिक यात्रियों से साधारण बसों के बराबर इलेक्ट्रिक बसों में किराया लिया जाएगा, जिससे प्रदूषण मुक्त ई-बसों से ज्यादा से ज्यादा लोग सफर करके सस्ते किराए का लाभ उठा सकें. टिकट मशीन में सस्ते किराये की फीडिंग कर दी गई है. 15 अगस्त की सुबह से मशीनों में दर्ज किराए की दर लागू हो जाएगी.

ये होगा एसी बसों का किराया

किलोमीटर पहले अब
0 से 3 10 रुपये 5 रुपये
3 से 6 15 रुपये 11 रुपये
6 से 11 20 रुपये 16 रुपये
11 से 15 25 रुपये 21 रुपये
15 से 20 30 रुपये 26 रुपये
20 से 25 35 रुपये 32 रुपये
25 से ज्यादा 45 रुपये 37 रुपये
loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...