Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / 15 साल के स्कूली बच्चे के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया टीचर, नौकरी गई और 5 साल की जेल

15 साल के स्कूली बच्चे के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया टीचर, नौकरी गई और 5 साल की जेल

लंदन :  ब्रिटेन में 15 साल के स्कूली बच्चे के साथ जबरदस्ती सेक्स करने वाले शिक्षक को कोर्ट ने पांच साल की जेल की सजा सुनाई है। अपराध साबित होने और जेल की सजा के बाद स्कूल प्रशासन ने भी दोषी शिक्षक को नौकरी से निकाल दिया है। पीड़ित लड़का किसी दूसरे स्कूल का छात्र बताया जा रहा है। दोनों की पहचान एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी।

डेटिंग ऐप से हुई थी जान पहचान
पीड़ित पक्ष के वकीलबेन लॉरेंस ने बोल्टन क्राउन कोर्ट को बताया कि क्रेग स्लेटर इंग्लैंड के एश्टन-इन-मेकरफील्ड के बायरचेल हाई स्कूल में आईटी का शिक्षक था। उसने पहली बार ग्रिंडर डेटिंग ऐप के जरिए पीड़ित छात्र से संपर्क किया था। उन्होंने कोर्ट से यह भी बताया कि 40 साल के क्रेग स्लेटर ने जून और नवंबर 2019 के बीच लड़के को मिलने के लिए खूब प्रेरित किया था।

कोर्ट ने नाबालिग के साथ संबंध बनाने का दोषी पाया
लंबी जिरह के बाद कोर्ट ने कहा कि आरोपी क्रेग स्लेटर के डिलीट किए गए व्हाट्सऐप मैसेज को पढ़ने के बाद यह तय है कि उसे पीड़ित की वास्तविक उम्र के बारे में पता था। दरअसल, किसी भी डेटिंग ऐप पर रजिस्टर करने के लिए 18 साल से अधिक की उम्र का होना जरूरी है। लेकिन, पीड़ित बच्चे ने गलत उम्र बताकर इस ऐप पर खुद को रजिस्टर किया था। कोर्ट ने कानूनी कारणों से पीड़ित बच्चे के नाम को सार्वजनिक करने से मना किया है।

नकली नाम से बच्चे के साथ करता था चैट
क्रेग स्लेटर ने बच्चे से बातचीत के दौरान खुदा का नाम एंड्रयू स्पिल्टर बताया था। वह इसी नाम से पीड़ित बच्चे के साथ चैट किया करता था। बच्चे के वकील ने बताया कि आरोपी शिक्षक बच्चे के साथ अडल्ट जोक और बातचीत किया करता था। उसने बच्चे से कहा था कि वह अपने पार्टनर को इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बताएगा, क्योंकि आरोपी पहले से ही एक महिला के साथ रिलेशनशिप में था।

बातचीत के दौरान स्लेटर ने कई बार बच्चे को मिलने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन हर बार किसी न किसी कारण से वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाता था। एक दिन चैट करते समय उसे बच्चे के 16वें जन्मदिन के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने महंगे गिफ्ट खरीदे और बच्चे को देने के लिए एक होटल में बुलाया। बच्चे के पहुंचने के बाद आरोपी ने जबरदस्ती भी की।

बच्चे की शिकायत के बाद पुलिस ने किया था गिरफ्तार
आरोपी के चंगुल से भागकर इस बच्चे ने पूरी बात पुलिस को बताई। जिसके बाद क्रेग स्लेटर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सबूत के तौर पर उसका फोन जब्त कर लिया था। पूछताछ में क्रैग ने स्वीकार किया कि वह 16 से 19 साल के बच्चों को लेकर पजेसिव रहता था। उसने दावा किया कि डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल होने के कारण उसे पीड़ित की कम उम्र के बारे में जानकारी नहीं थी।

loading...
loading...

Check Also

कभी नहीं सुनी होगी बलात्कार की ऐसी घटना, अंधेरे में पति समझकर संबंध बनाने दी महिला!

रीवा। पति के साथ रात में बिस्तर पर सो रही महिला के साथ बलात्कार का अजीबोगरीब ...