Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / राजस्थान: युवती काे उठाकर जंगल ले गए ये दरिंदे, 16 घंटे में 10 बार लूटी अस्मत

राजस्थान: युवती काे उठाकर जंगल ले गए ये दरिंदे, 16 घंटे में 10 बार लूटी अस्मत

जयपुर. ये खौफनाक खबर राजस्थान के झालावाड़ जिले से आई है। यहां थाना क्षेत्र के एक गांव से 11 जून को डग आते समय युवती का एक बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। इसके बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच उसने अपने 3 और साथियों को वहां बुला लिया और करीब 16 घंटे तक युवती काे अपने कब्जे में रख चाराें ने उसके साथ आठ-दस बार दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन 12 जून काे सुबह 6 बजे पीड़िता उनके चंगुल से छूटने के बाद थाने पहुंची और पुलिस को आपीबीती बताई। पुलिस ने इस मामले में नामजद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया।

डग एसएचओ बन्नालाल चौधरी ने बताया कि 12 जून को क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने थाने में उपस्थित होकर बताया कि वह 11 जून को गांव से डग आ रही थी। रास्ते में ईश्वरसिंह पुत्र रामलाल पीछे से बाइक लेकर आया और उसे जबरन अपने साथ बैठाकर तरफ जंगल में ले गया। वहां ईश्वरसिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद ईश्वरसिंह ने उसके साथी बालूसिंह व मेहरबानसिंह को भी वहां बुला लिया। उन्होंने ने भी उसके साथ ज्यादती की। बाद में तीनों बाइक पर बैठा कर उसे डग स्थित घाटी रोड ले गए। वहां एक सुनसान कुएं पर इन लोगों ने फिर से उसके साथ ज्यादती की। यहां से मेहरबानसिंह अपने गांव चला गया।

बालूसिंह व ईश्वरसिंह उसे बाइक पर बैठाकर भवानीमंडी की तरफ ले गए। रास्ते में बालूसिंह व ईश्वरसिंह के दोस्त गोविंदसिंह ने भी उससे ज्यादती की। बाद में उसे भवानीमंडी की तरफ ले गए। वहां बालूसिंह व ईश्वर में झगड़ा होने लग गया। इस दौरान उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की।

इसके बाद वे उसे घर छोड़ने के लिए आते समय हरनावदा फंटे के पास फिर जबरदस्ती करने लग गए। इस दाैरान उसके चिल्लाने पर एक वैन आई और उसमें से दो जने उतरे ताे आरोपी उसे छोड़कर भाग गए। इसके बाद सुबह 6 बजे करीब उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाने के साथ न्यायालय में 164 सीआरपीसी के तहत उसके बयान भी करवाए। मामले की जांच महिला अपराध एवं अनुसंधान सेल के डीएसपी गोपाललाल को सौंपी है।

डग एसएचओ चौधरी के नेतृत्व में टीम ने आरोपियों ईश्वरसिंह पुत्र रामलाल, बालूसिंह पुत्र भेरूसिंह, मेहरबानसिंह पुत्र पूरसिंह व गोविंदसिंह पुत्र भगवानसिंह को 13 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया। चाराें काे न्यायालय में करने के बाद मंगलवार काे जेल भेज दिया गया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...