17 मई के बाद चमकेगा ‘या’ का भाग्य; मीन राशि में मंगल की यात्रा से मिलेगी अपार सफलता

मंगल को धैर्य और दृढ़ संकल्प का ग्रह माना जाता है। यह मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह है। जिस व्यक्ति की कुंडली में इस ग्रह की मजबूत स्थिति होती है उसे आत्मविश्वास और ऊर्जा की कमी नहीं होती है। मंगल 17 मई को मीन राशि में बृहस्पति में प्रवेश करेगा। 3 राशियों के लिए यह संक्रमण काफी अच्छा रहने वाला है। इस राशि के लोगों के भाग्य खुलने की संभावना अधिक होती है।

  • वृषभ:

इस राशि के लोगों के लिए आर्थिक रूप से यह समय फायदेमंद रहेगा। आय में उल्लेखनीय वृद्धि होने की उम्मीद है। करियर में आपको सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। कुछ नए दोस्त बनाएंगे। आपकी मुलाकात ऐसे लोगों से होगी जो आपके करियर में आगे बढ़ने में आपकी काफी मदद करेंगे। विदेश यात्रा के भी अवसर मिल सकते हैं।

  • तुला:

इस दौरान आप पैसे की बचत कर सकते हैं। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय चला रहे हैं तो यह अवधि आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। पार्टनरशिप के काम में फायदा होगा। अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय आपके लिए सही है। पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है।

  • मकर :

करियर के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है। आर्थिक रूप से यह समय अनुकूल रहेगा। बचत करने में सफल होंगे। आय का प्रवाह अच्छा बना रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए भी समय अनुकूल है।

Check Also

Lucky Girl:इस नाम की लड़की जन्म से ही भाग्यशाली होती है

भाग्यशाली लड़कियों का नाम: ज्योतिष के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति के नाम का उसके जीवन पर प्रभाव आसानी से देखा जा सकता है। व्यक्ति का नाम ही उसकी पहचान होता है। किसी व्यक्ति का नाम उसकी जन्म राशि के आधार पर रखा जाता है। प्रत्येक नाम का अपना अर्थ होता है और अर्थ का प्रभाव व्यक्ति के स्वभाव और भाग्य …