Wednesday , June 16 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / 18 की उम्र में भाषण की तैयारी करतीं सुष्मिता सेन, 27 साल पुराना Video वायरल

18 की उम्र में भाषण की तैयारी करतीं सुष्मिता सेन, 27 साल पुराना Video वायरल

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने वेब शो ‘आर्या’ के सेकेंड सीजन की तैयारी कर रही हैं। वह सोशल मीडिया भी काफी ऐक्‍ट‍िव हैं और अपनी फिटनेस रूटीन फैन्‍स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर ही सुष्‍म‍िता सेन का एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) वायरल हो रहा है। यह वीडियो 27 साल पुराना है, जिसमें 18 साल की सुष्‍म‍िता संयुक्‍त राष्‍ट्र यानी यूएन (UN) में भाषण की तैयारी करती हुई नजर आ रही हैं। सुष्‍म‍िता सेन ने 18 साल की उम्र में ही 1994 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज जीता था और देश का नाम दुनियाभर में रौशन किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

‘संयुक्त राष्ट्र के ल‍िए काम करने में दिक्‍कत नहीं’
वायरल वीडियो में सुष्मिता सेन संयुक्त राष्ट्र (UN) में भाषण देने की तैयारी कर रही हैं। वह किताबों के बीच बैठी हैं और कुछ लिख रही हैं। वायरल वीडियो क्लिप में सुष्मिता का एक इंटरव्यू के भी अंश हैं। इसमें सुष्‍म‍िता बता रही हैं कि उन्‍हें छोटी उम्र में ही कई मौके मिले। सुष्‍म‍िता कहती हैं कि उन्‍हें पूरी जिंदगी यूएन के लिए काम करने में कोई दिक्कत नहीं है।

सुष्मिता कहती हैं, ‘मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि यह यूएन है। गर सब ठीक रहता है, तो यूएन के लिए बतौर एक्टिव मेंबर काम करना, मेरे लिए बहुत खुशी की बात होगी।’ सुष्मिता के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्‍स का कहना है कि सुष्‍म‍िता को इस वीडियो में देखकर यही लगता है कि वह पूरी तरह से हॉलिवुड की ऐक्‍ट्रेस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

वायरल हुई थी सुष्‍म‍िता की कविता

कुछ हफ्ते पहले ही सुष्मिता सेना का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह कविता की पंक्‍त‍ियां पढ़ रही हैं। सुष्मिता ने ‘मिस इंडिया’ टाइटल जीतने के बाद यह कविता लिखी थी। सुष्‍म‍िता इस कविता में कहती हैं, ‘अगर मेरे सारे दर्द और मेरे सारे आंसू, वह सब जो मैंने इन वर्षों में सीखा है, एक गिरे हुए सिर को उठा सकता है, एक गहरे दिमाग को हल्का कर सकता है, तो मुझे यह सोचना चाहिए कि मानव जाति के लिए मेरी यह सेवा थी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मदर्स डे पर मिला सरप्राइज गिफ्ट

सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही ‘मदर्स डे’ के मौके पर सुष्मिता की बेटी अलीसा ने मां को अपने हाथ से बने गिफ्ट्स देकर सरप्राइज कर दिया था। सुष्मिता ने बेटी का धन्यवाद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, मेरी मंकी अलीसा, हर मदर्स डे पर कुछ खास करती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 

रोहमन शॉल के साथ प्‍यार भरा रिश्‍ता

सुष्मिता सेन, मॉडल रोहमन शॉल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन दोनों की रोमांटिक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। 1994 में मिस यूनिवर्स का टाइटल जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने बॉलिवुड में कदम रखा। 1996 में रिलीज ‘दस्‍तक’ उनकी पहली फिल्‍म थी। इसके बाद ‘बीवी नंबर-1’, ‘मैं हूं ना’ और ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी हिट फिल्मों ने सुष्‍म‍िता को बॉलिवुड में स्‍टारडम दिया।

 

loading...
loading...

Check Also

सलीम खान से जब हुआ सलमान वाला ‘सबसे पुराना सवाल’, बोले- अल्लाह भी जवाब नहीं दे सकते

इस बात में कोई शक नहीं कि सलमान खान (Salman Khan) बॉलिवुड के सबसे पॉप्‍युलर ...