Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बीवी को आती थी चौंकी, ठीक करने आया बाबा तो बहन और चाची को ले भागा, 2 साल बाद पत्नी को भी ले उड़ा

बीवी को आती थी चौंकी, ठीक करने आया बाबा तो बहन और चाची को ले भागा, 2 साल बाद पत्नी को भी ले उड़ा

कादियां।  गांव मंसूर में एक युवक की पत्नी को चौकी आती थी। एक-दो बार महिला को ठीक कर ढोंगी बाबा सोनी शाह ने पहले उस परिवार का विश्वास जीता फिर परिवार में आना-जाना शुरू कर दिया। 4 साल पहले परिवार के युवक की बहन और चाची को भगा ले गया। इसके बाद करीब 2 साल पहले बाबा पीड़ितों के घर आया और उसने माफी मांगी कहा कि आपकी बहन से प्यार हो गया था, इसलिए भागकर शादी कर ली है। बहन का हवाला देने पर परिवार ने उसे माफ कर दिया। इसके बाद फिर से उसका घर आना-जाना शुरू हो गया। अब 2 जुलाई को युवक की पत्नी को भी अपने साथ भगा ले गया। यानी एक ही परिवार की तीन महिलाओं को बाबा भगा ले गया।

आरोपी बाबा

शिकायत पर नहीं हो रही कार्रवाई : परिवार
गांव मंसूर के अजय ने पुलिस को शिकायत दी कि 2 साल बाद जब दोबारा साेनी शाह बाबा उनके घर आया तो माफी मांगने लगा। कहने लगा कि उसने शालू से शादी कर ली है। माफ कर दें। अपनी बहन की खातिर उस बाबा को माफ कर दिया। फिर से वह 6 महीने और साल में उनके घर आने लगा। हाल ही में घर आया ताे कुछ दिनों से वह उसके पास ठहरा हुआ था। 2 जुलाई की सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसकी बीवी को अपने साथ घर से भगाकर ले गया और सभी के फोन भी बंद करवा दिए। अजय ने बताया कि उसकी 4 वर्ष की बेटी जो रात को बिलख-बिलख कर मां को याद करती है। इस संबंध में उसने पुलिस स्टेशन कादियां में शिकायत दी है, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है।

पहले तरनतारन में था बाबा का डेरा
अजय कुमार ने बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी। शादी के दाे-तीन बाद ही पत्नी काे चौंकी आनी शुरु हाे गई थी। साेनी शाह बाबा के पहले तरनतारन डेरा हाेता था, वह अपनी पत्नी काे वहां ले गया। पत्नी वहां से ठीक हाे गई थी। 4 साल पहले तब उसकी चाची और बहन काे साथ ले गया था। चाचा ने थाना सेखवां में शिकायत दी। बाद में वशीकरण करके उसकी चाची और बहन से पुलिस के सामने अपने हक में बयान दिलवा दिए।

जिस कारण उसके चाचा ने चाची से काेई नाता नहीं रखा। इसके चलते अब उसकी चाची अपने मायके में रह रही है। अजय कुमार ने बताया कि 2 जुलाई काे पत्नी काे भगाने से पहले 6 हजार रुपए साेनी शाह ने मांगे। उसने मना कर दिया था। इसके बाद उसकी पत्नी काे वशीकरण करके घर से 25 हजार रुपए, टाॅपस, साेने की अंगूठी साथ ले गया। उसने बताया कि दिन के समय ताे उसकी बच्ची खेलती रहती है, लेकिन रात हाेते ही अपनी मां काे याद करने लगती है। वह किसी न किसी तरीके से उसका ध्यान भटकाता है। उसकी बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल है।

शिकायत के आधार पर कर रहे छापामारी, आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा: पुलिस
थाना कादियां के एएसआई गुरनाम सिंह ने कहा कि गांव मंसूर अजय कुमार ने बताया कि वह गली-गली घूमकर कबाड़ी का काम करता है। पत्नी को चौकी आती थी तो वे अमृतसर के बाबा की शरण में गए थे। शिकायत दी है कि उसकी बीवी लापता है। उसे उसका जीजा ही भगाकर ले गया है। पहले भी इसी परिवार की महिलाओं को आरोपी पर भगाने का आरोप है। शिकायत पर कई जगह रेड की है, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। जल्द अरेस्ट कर लेंगे।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...