Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / कहर : 2 स्कूलों में 20 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, आ गई तीसरी लहर!

कहर : 2 स्कूलों में 20 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, आ गई तीसरी लहर!

चंडीगढ़
पंजाब में कोरोना महामारी की तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है। वहीं पंजाब में स्कूल खुलते ही कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लुधियाना के दो सरकारी स्कूलों में 20 छात्र कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। इसके बाद से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है। दरअसल पंजाब में दो अगस्‍त से सभी कक्षाओं के लिए स्कूलों को फिर से खोल दिया गया था। इससे पहले साल के शुरू में प्री-प्राइमरी स्तर की कक्षाओं के लिए कुछ महीनों के लिए स्कूल खोले गए थे।

लुध‍ियाना के डेप्‍युटी कमिश्नर, वीके शर्मा ने बताया क‍ि पंजाब में लुधियाना के 2 स्कूलों में 20 बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। र‍िपोर्ट आने के बाद अन्‍य छात्रों की जांच कराए जाने की तैयारी की जा रही है। पॉज‍िट‍िव पाए गए छात्रों को न‍िगरानी में रखा गया है।

पंजाब की कैप्‍टन अमर‍िंदर स‍िंह सरकार ने दो अगस्त से सभी कक्षाओं के लिए स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी थी। अधिकारियों ने कहा था कि राज्य भर में सभी कक्षाओं के लिए स्कूल फिर से खुल गए।

इससे पहले, पंजाब में प्री-प्राइमरी और कक्षा पहली और दूसरी के लिए स्कूल करीब 10 महीने बंद रहने के बाद इस साल फरवरी में फिर से खोले गए थे। पिछले साल मार्च में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद स्कूलों को बंद कर दिया गया था।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...