Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्राइम / भोपाल : बाइक सवार SI को पीछे से टक्कर मारी कार, बोनट में फंसे तो 200 मीटर तक घसीटा, मौत

भोपाल : बाइक सवार SI को पीछे से टक्कर मारी कार, बोनट में फंसे तो 200 मीटर तक घसीटा, मौत

भोपाल के हबीबगंज इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। एक SUV ने बाइक सवार सब इंस्पेक्टर (SI) को पीछे से टक्कर मार दी। SI कार की बोनट में फंस गए। इसके बाद ड्राइवर ने कार रोकने की बजाय रफ्तार और बढ़ा दी। वह घसीटते चले गए। कार की स्पीड तेज होने की वजह से 200 मीटर दूर जाकर SI उछल कर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको तुरंत नजदीकी के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, 2012-13 बैच के सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी हनुमानगंज थाने में तैनात थे। सुधीर मंगलवार की रात ड्यूटी के बाद चूनाभट्‌टी स्थित अपने घर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे एकांत पार्क के पास पहुंचे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही सफेद SUV कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह कार के बोनट में फंस गए।

इसके बाद कार चालक उनको 200 मीटर घसीटते हुए ले गया। कोलार तिराहे पहुंचने से पहले वह उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें तुरंत इलाज के लिए जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, सुधीर मांझी की पत्नी भी सब इंस्पेक्टर है और पुलिस मुख्यालय में तैनात हैं। मांझी की एक साल की बेटी भी है, जिसका हाल ही में जन्मदिन मनाया था। मांझी की गाड़ी में बच्ची के खिलौने भी रखे हुए थे।

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...