22 जून राशिफल: इन लोगों के दाम्पत्य जीवन में बढ़ेगी मधुरता, महत्वपूर्ण कार्यों में आएगी गति; जानिए आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

0
13

मेष- करियर व्यवसाय सावधानी का समय है। आर्थिक मामलों में धैर्य रखें। विदेश मामलों में गति आएगी। रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। निवेश बढ़ेगा। खर्चा बढ़ता रहेगा।

वृष- आर्थिक समृद्धि में वृद्धि करने का समय है. स्ट्रेंथ इंटेलिजेंस से व्यापार में मजबूती आएगी। उधारी का असर किनारे पर रहेगा। विभिन्न कार्य शीघ्र पूर्ण होंगे। लाभ पर ध्यान दें। विवाद से दूर रहें।

मिथुन- करियर व्यवसाय में मनचाहा परिणाम मिलेगा. प्रशासन के कार्यों में तेजी दिखायेगा प्रबंधन. यात्रा की संभावना रहेगी। माता-पिता के काम में अच्छा प्रदर्शन करें। पद प्रतिष्ठा में मजबूती आएगी।

कर्क – आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन, मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। अपनों से मुलाकात होगी। प्रतिकूलता के कारण अनर्गल भाषण हो सकता है। शाम को अपनों से मिलकर खुशी होगी

सिंह- आज का दिन परिवार के साथ सुखद रहेगा. सौभाग्य से दोपहर तक आपको शुभ समाचार भी प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है। लंबे समय से प्रतीक्षित अतिथि का शाम को आगमन सुखद हो सकता है।

कन्या- वैवाहिक मधुरता बढ़ेगी. उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय आ गया है। महत्वपूर्ण कार्यों में तेजी आएगी। अच्छी दिनचर्या रखें। व्यापार में वृद्धि होगी। नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी। लक्ष्य के प्रति समर्पित रहें।

तुला राशि – बड़ों के आशीर्वाद से आज कुछ मूल्यवान या धन प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी. व्यस्तता अधिक रहेगी, व्यर्थ के खर्चों से बचें। शाम से रात तक वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। अवसरों का लाभ उठाएं

वृश्चिक- व्यवहार करते समय सावधान रहें। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। व्यापार परिवर्तन की योजना है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता और पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करना।

धन – आज अचानक बड़ी रकम का अधिग्रहण आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जल्दबाजी और भावना में लिए गए निर्णय बाद में पछताने का कारण बन सकते हैं।

मकर – शुभ समाचार। बड़े लक्ष्यों को पूरा करें। घर परिवार का सहयोग रहेगा। आज अचानक दर्द के कारण शरीर को अधिक महंगी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ- राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. संतान के प्रति जिम्मेदारी भी पूरी होगी। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ें। रुके हुए काम भी पूरे होंगे। पाचन और नेत्र विकार की भी संभावना है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।

मतलब- आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। लंबी अवधि की योजनाओं को गति मिलेगी। परिवार से पारिवारिक सुख मिलेगा। आज रचनात्मक कार्यों पर ध्यान दें। विपरीत परिस्थिति आने पर क्रोध पर नियंत्रण रखें। घरेलू समस्याओं का समाधान होगा।