Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पैकेट पर छपे थे 19.74 रुपए लेकिन पूरे 20 मांगा दुकानदार, 26 पैसे के लिए हो गई धांय-धांय

पैकेट पर छपे थे 19.74 रुपए लेकिन पूरे 20 मांगा दुकानदार, 26 पैसे के लिए हो गई धांय-धांय

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खोड़ा थाना क्षेत्र के मधु विहार में महज 26 पैसे के विवाद में दो युवकों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर हमला कर दिया। एक ने कैलकुलेटर से दुकान के मुंह पर हमला किया तो दूसरे ने पिस्टल निकालकर दो राउंड फायर कर दिए। दुकानदार ने अपने को बचाते हुए शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गए। दरअसल, आरोपी युवक इलेक्ट्रॉल पाउडर खरीदने आए थे। पाउडर के पैकेट पर 19.74 रुपए दाम छपे थे। दुकानदार ने 20 रुपए मांग लिए। बस इसी 26 पैसे के अंतर को लेकर विवाद हो गया।

विवाद शांत करने के लिए कहा, मगर हमलावर हुए युवक

खोड़ा थाना क्षेत्र में मधु विहार कॉलोनी में धर्मेंद्र नागर का मेडिकल स्टोर है। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम के वक्त दो लोग मेडिकल स्टोर पर पहुंचे और इलेक्ट्रॉल पाउडर खरीदा। 26 पैसे ज्यादा वसूलने पर विवाद हुआ तो दुकानदार ने रुपए कम देकर विवाद शांत करने के लिए कहा। इस दौरान एक युवक ने मेडिकल स्टोर के काउंटर पर रखा कैलकुलेटर उठाकर धर्मेंद्र नागर के मुंह पर दे मारा, जबकि दूसरे युवक ने पिस्टल निकालकर दो राउंड फायर किए।

फुटेज खंगाल रही पुलिस
गनीमत रही कि दुकानदार बाल-बाल बच गए। गोलियों की आवाज से मार्केट में अफरा-तफरी मच गई। मौका पाकर दोनों आरोपी भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फिलहाल इस घटना के बाद मेडिकल स्टोर संचालक और अन्य व्यापारी दहशत में है।

loading...

Check Also

चीनी शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में घुसेड़ ली 8 इंच लंबी मछली, बड़ी मुश्किल से जान बची

बीजिंग : कब्‍ज की परेशानी से जूझ रहे एक चीनी व्‍यक्ति का अपने रेक्‍टम के ...