Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / 3 लुटेरों से अकेले भिड़ गए दुकान वाले अंकल, लड़ते रहे लेकिन नहीं हारे हिम्मत

3 लुटेरों से अकेले भिड़ गए दुकान वाले अंकल, लड़ते रहे लेकिन नहीं हारे हिम्मत

कहते हैं कि इंसान की बहादुरी के बारे में तब पता चलता है जब उसके सामने हालात खराब हों और वो निडर होकर उनका सामना करे। तीन चोर एक दुकान पर आए। वो दुकान से सामान चोरी करके भाग ही रहे था कि दुकानदार उनसे भिड़ गया। दुकानदार ने बिना इस बात की परवाह किए उनका सामना किया कि उनके पास हथियार होगा।

इंग्लैंड में हुई यह घटना

यहां घटना इंग्लैंड के Rochdale में हुई। दुकानदार धर्मेंद्र पटेल ने बताया कि बीते कुछ दिनों में यह तीसरी दफा है, जब उनकी दुकान में चोरी हुई।

सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक शख्स दुकान से मीट के कुछ पैकेट्स और चीज के कुछ पैकेट्स लेकर सीधे दुकान से बाहर जाने लगता है। वो पैसे भी नहीं देता और चुपचाप कल्टी मारने लगता है।

पकड़ लेते हैं उसे

पटेल अचानक से चोर के पीछे भागते हैं। वो दरवाजे पर उसे पकड़ लेते हैं। वो उसे गर्दन से पकड़कर दीवार के साथ लगा देते हैं। इसी बीच चोर के दो साथियों ने जैसे ही देखा तो वो उसकी मदद के लिए दरवाजा खोल देते हैं और चोर भाग जाता है। पटेल ने बताया कि यह हादसा 12 सितंबर रविवार शाम 6 बजे हुआ। चोर उनका 70 डॉलर यानी लगभग 7000 रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

‘वो तीन थे और मैं अकेला था’

पटेल कहते हैं, ‘वो बेशर्म थे, मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की। वो तीन थे और मैं अकेला था। हम अपनी जिंदगी यहां चलाने के लिए बड़ी मुश्किल से ये पैसा कमाते हैं। पर हम ये कैसे कर पाएंगे अगर ऐसा होता रहेगा तो। मुझे इस बात की चिंता है कि इसका असर ग्राहक और दुकानदार दोनों पर ही पड़ेगा।’

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...