Tuesday , November 30 2021
Home / मनोरंजन / सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन हैं ये 4 एक्टर, तीसरे के साथ तो हुई थी हाथापाई

सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन हैं ये 4 एक्टर, तीसरे के साथ तो हुई थी हाथापाई

बॉलीवुड में हर कलाकार एक-दूसरे का दोस्त हो ये जरूरी तो नहीं, बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं जो एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के सबसे ताकतवर अभिनेता सनी देओल, जो इंडस्ट्री के इन बेहतरीन अभिनेताओं के साथ कम ही नजर आते होंगे. सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन है ये 4 अभिनेता, इनमें शामिल हैं बॉलीवुड के दो खान और दो दूसरे अभिनेता जो इस समय बड़े स्टार्स में से एक हैं. सनी देओल ने बॉलीवुड को बहुत सी सुपरहिट और देशभक्ती वाली फिल्में दी हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं. सनी देओल ने हर लगभग छोटे-बडे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है. ऐसे में ऐसी क्या वजह रही होगी कि उन्हें इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं से नाराजगी है ?

सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन है ये 4 अभिनेता

सनी देओल इंडस्ट्री के सबसे ताकतवर और गुस्से वाले अभिनेताओं में से एक हैं. वैसे तो उनका स्वभाव बहुत अच्छा है लेकिन अगर उन्हें गुस्सा आ जाता है तो वे हैंडपंप भी उखाड़ देते हैं. अब चलिए बताते हैं आपको वे 4 अभिनेता जिससे सनी पाजी को है एलर्जी.

1. शाहरुख खान

साल 1993 में आई निर्देशक यश चोपड़ा की फिल्म डर में सनी देओल और शाहरुख खान ने काम किया था. फिल्म में सनी देओल हीरो और शाहरुख खान विलेन के किरदार में थे. मुख्य किरदार तो सनी पाजी का था लेकिन दर्शकों की तालियां बटोर गए शाहरुख खान. सनी को इस बात का बुरा लगा और उन्होंने इस बारे में यश चोपड़ा से भी बात की थी लेकिन उन्होंने किसी बात से सनी की बात को काट दिया. इसके बाद सनी देओल और शाहरुख खान के बीच ठना-ठनी हो गई और इन्हें साथ में शायद ही एक जगह कहीं देखा गया हो.

2. आमिर खान

साल 2000 में आई फिल्म लगान और गदर एक प्रेम कथा एक ही दिन रिलीज हुई थी. सनी ने इस बात का एतराज करते हुए आमिर से रिक्वेस्ट की थी कि वे अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा लें लेकिन आमिर ने ऐसा नहीं किया और फिल्म साथ में ही रिलीज हुई. हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में सफल रही लेकिन सनी पाजी ने आमिर के साथ फिर कभी बात नहीं की.

3. अनिल कपूर

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अनिल कपूर जो अपने अलग तरह के डांस स्टेप के लिए फेमस हैं उनका कभी किसी के साथ झगड़ हो सकता है ये बात आपको हजम हुोती है ? जी हां सनी पाजी और अनिल कपूर के बीच भी नहीं बनती है इसके पीछे की वजह ये है कि फिल्म राम अवतार की शूटिंग के समय इन दोनो का ऐसा जबरदस्त झगड़ा हो चुका है कि इन्होंने एक-दूसरे पर हाथ तक उठा दिया था.

4. अजय देवगन

सनी देओल ने अजय देवगन से अपने भाई बॉबी के लिए फिल्म द लेजेंड ऑफ भगत सिंह में आजाद के किरदार के लिए एक रोल मांगने के लिए उनके पास गए थे लेकिन अजय ने उन्हें साफ मना कर दिया था. इस वजह से सनी पाजी ने कभी अजय देवगन की तरफ मुड़ कर नहीं देखा.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...