Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्राइम / 5 महीने पहले किडनैप के बाद अबतक अलग-अलग जगहों पर गैंगरेप, 12 के खिलाफ केस दर्ज

5 महीने पहले किडनैप के बाद अबतक अलग-अलग जगहों पर गैंगरेप, 12 के खिलाफ केस दर्ज

जयपुर. राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती ने कपासन पुलिस पर भी आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंच कर एडिशनल एसपी के सामने 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट देते हुए न्याय की मांग की है। 9 के खिलाफ दुष्कर्म करने, 2 महिलाओं के खिलाफ धमकाने और एक कांस्टेबल के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया गया है।

रिपोर्ट में बताया कि रतनलाल और पप्पू लाल दोनों 4-5 महीने पूर्व गांव आए थे। ये दोनों भाई का व्यवसाय बन्द कर उसको मार डालने की बात कह कर डराया करते थे। पीड़िता 16 नवम्बर 2020 को दोपहर में अपनी बहन के साथ खेत जा रही थी। इस दौरान एक कार आकर रुकी। उसमें से दोनों आरोपी उतरे और मुंह बंदकर जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर ले गए। गाड़ी में सोमी निवासी अर्जुन दरोगा और एक अन्य व्यक्ति भी था। आरोपियों के पास बंदूक भी थी, जिससे पीड़िता को डराया गया।

अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर करते थे दुष्कर्म
पीड़िता का अपहरण कर उदयपुर ले गए, जहां आरोपी रतनलाल, पप्पू लाल और अर्जुन दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उदयपुर में 15-20 दिन तक दुष्कर्म करते रहे। उसके बाद पुलिस के डर से आरोपी एकलिंग जी के पास किसी होटल में ले गए। यहां शिवलाल जाट अपनी कार लाया। यहां से बाड़मेर लेकर गए। फिर से दुष्कर्म किया गया। इसके बाद देवीलाल अहीर के घर लाकर भी दुष्कर्म किया। वहां, घर में मौजूद मुरोसा पत्नी देवीलाल अहीर और रेखा पत्नी शांतिलाल अहीर ने पीड़िता को डराया।

वहां से पीड़िता को सोमी लाया गया। जहां पुलिस वालों ने उसके माता पिता को जेल में डालने की बात कहकर पीड़िता को डराया धमकाया। वहां से मुरोली और फिर कपासन लाए। वहां भी कपासन पुलिस ने डराया, जिससे पीड़िता काफी डर गई। पुलिस वालों ने पीड़िता पर दबाव डाला और रतनलाल के साथ मर्जी से जाने के लिए कहा। उसके बाद फिर मुरोली और बेल्लारी ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। वहां, लक्ष्मण ने दुष्कर्म किया। कई अन्य इस वारदात में शामिल हैं, जिनका नाम पीड़िता को नहीं मालूम।

इस दौरान पीड़िता द्वारा सूचना देने पर 21 अप्रैल को पिता बेल्लारी पहुंच कर उसे वापस लाए। पीड़िता ने एसपी से सभी आरोपी के अलावा मुरोली निवासी कॉन्स्टेबल के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता ने एडिशनल एसपी से मेडिकल करवाकर अपहरण और दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। रिपोर्ट में कपासन थाने की पुलिस की मिलीभगत होने की बात भी कही गई है।

loading...
loading...

Check Also

पुलिस वाले ने चुराए 20 रुपए के अंडे, चोरी करते हुए वायरल वीडियो ने कराया सस्पेंड

फगवाड़ा, बटाला, बठिंडा के बाद पंजाब पुलिस को अब फतेहगढ़ साहिब में भी शर्मसार होना ...