Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / पिता के अवैध संबंधों ने बेटों को बनाया हैवान, महिला के बाल काटे, 50 फीट ऊपर से नदी में फेंका

पिता के अवैध संबंधों ने बेटों को बनाया हैवान, महिला के बाल काटे, 50 फीट ऊपर से नदी में फेंका

अनूपपुर। पिता के साथ महिला के संबंध होने से नाराज बेटों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला का अपहरण कर लिया, इस दौरान आरोपियों ने महिला के बाल काटने के साथ उसे निर्वस्त्र करने का भी प्रयास किया, जिसके बाद आरोपियों ने केवई नदी के 50 फीट ऊंचे पुल से महिला को नदी में फेंक दिया, महिला की चींख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने उसकी जान बचाई.

स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पकड़ा

स्थानीय लोगों को महिला की पिटाई करने वाले दो आरोपियों पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी, कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची, और आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पिता के अवैध संबंध के चलते बेटों ने रची साजिश

पीड़ित महिला के मुताबिक 3 साल पहले उसके संबंध राजनगर निवासी दिलीप कुमार महरा से थे, जो कि बहेराबांध कॉलरी में कार्यरत था, इस बात की जानकारी जैसे ही महिला के पति को मिली, उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया. जिसके बाद दिलीप महरा उस महिला के साथ एक किराए के मकान में रहने लगा, इस महिला के साथ दिलीप और उसका पुत्र आशुतोष भी रहता था, लगभग 10 दिनों पहले आशुतोष ने महिला को धमकी देते हुए कहा था कि वह उसके पिता का पैसा खाने के लिए यहां आई हुई है, इसके साथ ही घर से चले जाने की चेतावनी भी दी गई थी.

महिला को घर से किडनैप कर आरोपियों ने की मारपीट

पीड़ित महिला ने ये भी बताया कि मंगलवार दोपहर दिलीप का पुत्र आशुतोष सफेद रंग की वाहन से घर पहुंचा, जिसके साथ ड्राइवर सलमान और उसके अन्य 2 साथी मुंह बांधे हुए थे, जिन्होंने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया, और जंगल की ओर ले गए.

आरोपियों ने महिला के काटे बाल

दिलीप का बड़ा बेटा हंसराज महरा रास्ते में मिला, जिसने शराब, सिगरेट और गुटका उसे जबरन खिलाने का प्रयास किया, आरोपी वाहन से पीड़िता को राष्ट्रीय राजमार्ग ले आए, पथरौडी गांव के पास स्थित 50 फीट ऊंचे पुल पर उससे मारपीट की, साथ ही उसे निर्वस्त्र करने लगे, साथ ही महिला के बाल भी आरोपियों ने काट दिए.

पीड़िता को पुल से नीचे फेंका

आरोपी आशुतोष ने महिला के गले में चाकू अड़ा कर वीडियो रिकॉर्डिंग करने के साथ ही अपने पिता को मोहनी किए जाने की बात कुबूल करने के लिए विवश किया, इसी बीच एक आरोपी ने महिला को पुल से नीचे नदी में धक्का दे दिया.

स्थानीय लोगों ने महिला को बचाया

यह घटना मंगलवार दोपहर लगभग 2:00 बजे की है, महिला के नदी में डूबने और उसकी चीख पुकार सुनने के बाद पथरौडी गांव के लोगों ने महिला को बचाया, इसके साथ ही आशुतोष और उसके दोस्त सलमान को पकड़ते हुए बोलेरो वाहन और स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया, दोनों आरोपियों के साथ मारपीट भी स्थानीय लोगों ने की.

सभी आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर आरोपी आशुतोष, हंसराज और उनके चार दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया. इसके साथ ही चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

loading...
Share

Tags

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...