Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / 12वीं की छात्रा के साथ टीचर का 2 साल से चल रहा था अफेयर, बालिग होने के छठे दिन भगा ले गया

12वीं की छात्रा के साथ टीचर का 2 साल से चल रहा था अफेयर, बालिग होने के छठे दिन भगा ले गया

नागौर.

निजी स्कूल में छात्रा को पढ़ाते-पढ़ाते एक टीचर प्यार में ऐसा पागल हो गया कि वह उसे लेकर फरार हो गया। बालिग होने के 6 दिन बाद ही 12वीं की छात्रा को लेकर भाग गया। छात्रा के प्रेम में टीचर इस कदर दीवाना था कि घर वालों से नजर बचाकर रोज उससे मिलने भी पहुंच जाता। घरवालों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों को समझाने का प्रयास भी किया, वो लेकिन नहीं माने। आखिर दोनों मौका देख घर से भाग गए।

ये पूरा मामला जिले के गच्छीपुरा थाना क्षेत्र के बडू गांव का है, जहां एक निजी स्कूल टीचर का 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा से पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक इंग्लिश सब्जेक्ट का टीचर था। घरवाले जब दोनों के खिलाफ हो गए तो उन्होंने भागने का फैसला किया। सोमवार की शाम को टीचर छात्रा को लेकर फरार हो गया। छात्रा के पिता ने मंगलवार को पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कराया है। पुलिस शिक्षक और छात्रा की तलाश में जुट गई है।

परिजनों को पहले से था अंदेशा

टीचर और स्टूडेंट के बीच तकरीबन दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात की परिजनों को भी भनक लग चुकी थी। इसके चलते परिजन कई बार शिक्षक और छात्रा को समझा चुके थे और काबू में करने की कोशिश कर रहे थे। ये भी सामने आया है कि रविवार को दिन में शिक्षक ने गांव में स्थित एक ई मित्र दुकान से आधार कार्ड व अन्य डॉक्यूमेंट फोटो कॉपी करवाए थे। एक मोबाइल शॉप से ब्लैक में नया सिम कार्ड खरीदने का प्रयास भी किया था, लेकिन दुकान संचालक ने देने से मना कर दिया।

शिक्षक और छात्रा दोनों एक ही गोत्र के

परिजनों ने बताया कि शिक्षक और छात्रा दोनों एक ही गोत्र के हैं व दूर के रिश्तेदार भी हैं। 22 जून को छात्रा ने परिवार के साथ अपना 18वां बर्थडे मनाया। बालिग होने के 6 दिन बाद ही शिक्षक उसे भगा ले गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस शिक्षक और छात्रा की तलाश में जुट गई है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...