Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बेटे की चाह में हुईं 6 बेटियां, 7वीं संतान बेटा हुआ तो खर्चे के डर से जहर खा लिए पिता

बेटे की चाह में हुईं 6 बेटियां, 7वीं संतान बेटा हुआ तो खर्चे के डर से जहर खा लिए पिता

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सात बच्चों के एक पिता ने जहर खाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि उसे परिवार का खर्च चलाने की चिंता सता रही थी। एक बेटे की चाह में उसके छह बेटियां हो चुकी थीं। सबसे बड़ी बेटी 12 साल की है। यानी बाकी सभी बच्चे दस साल से कम उम्र के हैं। उसकी 7वीं संतान बेटा हुई, जो अभी सिर्फ एक महीने का ही है। इसकी घर में खुशियां मनाई जा रही थीं। लेकिन उसे यह चिंता सताए जा रही थी कि अब घर का खर्च कैसे चलेगा। इसी डर से उसने जहर खाकर जान दे दी।

पहले शराब पी फिर खा लिया जहर

कोतवाली सदर अंतर्गत ग्राम बुढ़वार निवासी सीताराम बरार (41साल) ने बुधवार को शाम पहले शराब पी ,उसके बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जब उसकी हालत बिगड़ गई तो परिजनों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में रात में भर्ती कराया। उपचार के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

मृतक सीताराम के बड़े भाई हरिओम ने बताया कि उसके छोटे भाई के 6 पुत्रियां व सबसे छोटा पुत्र एक माह का है। सात बच्चों का पालन पोषण कैसे करे ,इसकी चिंता में वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से चल रहा था। भाई घर मे बांस की डलिया बनाकर बेंच कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था ।

पुत्र की चाह में कर लिए सात बच्चे पैदा

सीताराम के सबसे बड़ी पुत्री 12 साल की है । उसके बाद पुत्र की उम्मीद में 6 बेटियां पैदा हो गई। बेटियों के बाद अभी एक महीने पहले पुत्र का जन्म हुआ तो घर में खुशी का माहौल था। लेकिन अचानक सीताराम ने आत्महत्या कर ली। अब सात बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा ,यह चिंता सबको सताए जा रही है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...