Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / 80 लाख की थी हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू के मर्डर की डील, सुपारी देने वाला डॉन अरेस्ट

80 लाख की थी हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू के मर्डर की डील, सुपारी देने वाला डॉन अरेस्ट

जोधपुर. हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. आरोपी हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह को पुलिस ने उसी के गांव नांदिया से गिरफ्तार किया है. डीसीपी पश्चिम आलोक श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि की है.

उन्होंने बताया कि विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार विक्रम सिंह से जोधपुर पुलिस के साथ-साथ भीलवाड़ा कांस्टेबल हत्याकांड के लिए बनाई गई टीम के अधिकारी भी पूछताछ कर रहे हैं.

विक्रम सिंह से पुलिस पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके और हत्याकांड के मुख्य आरोपी राजू फौजी के बीच क्या बातचीत हुई और वह राजू फौजी के ठिकानों को लेकर क्या-क्या जानता है?सुपारी देने के मामले में पुलिस को अब लवजीत सिंह की तलाश है.

बता दें कि कैलाश मांजू के कहने पर इस वर्ष महाशिवरात्रि के दिन उसके आदमी राकेश मांजू ने विक्रम सिंह पर डाली बाई मंदिर के पास फायरिंग की थी. हालांकि, इस फायरिंग में विक्रम सिंह बच गया. उसके पेट के निचले हिस्से में गोली लगी थी.

इसके बाद से ही विक्रम सिंह ने कैलाश मांजू को ठिकाने लगाने के प्रयास शुरू कर दिए. इस कड़ी में उसका साथ हिस्ट्रीशीटर दिनेश अंबानी ने दिया और सुभाष कड़वासरा के मार्फत राजू फौजी ने कैलाश मांजू को मारने के लिए 80 लाख रुपये में सुपारी ली थी. सोमवार को ही पुलिस ने इसका खुलासा किया था.

पुलिस ने प्रकरण में 4 लोगों को गिरफ्तार किया और 15 लाख भी बरामद किए थे.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...