Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / बिना मास्क वाले शख्स की महिला कॉन्सटेबल ने गाना गाते हुए उतारी आरती, देखें Video

बिना मास्क वाले शख्स की महिला कॉन्सटेबल ने गाना गाते हुए उतारी आरती, देखें Video

कोरोना का कहर देशभर में अभी जारी है. वैसे तो कोरोना के मामलों में पहले से अब कुछ कमी आई है. लेकिन, खतरा अभी भी बरकरार है. राज्यों में लॉकडाउन को खत्म किया जाना शुरु हो चुका है. धीरे-धीरे अनलॉक प्रक्रिया शुरु हो रही है. इसके बावजूद लोगों के लिए मास्क लगाना, सामाजिक दूरी का ध्यान रखना और हाथ धोना ये सभी चीजें बेहद जरूरी हैं. क्योंकि अगर हम इन बातों का ध्यान रखेंगे तभी देश को कोरोना मुक्त कर पाएंगे और खुद को भी सुरक्षित रख सकेंगे.

लेकिन, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने लॉकडाउन खत्म होते ही मास्क लगाना और सामाजिक दूरी का ध्यान रखना जैसी बातों को ताक पर रख दिया है. बहुत से लोग बिना मास्क लगाए ही घर से बाहर निकल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिना मास्क लगाए सड़क पर घूमता दिखा, तो महिला कॉन्सटेबल ने उसके साथ जो किया वो देखकर कोई भी शर्मा जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी भीषम सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘मास्क लगा लो प्रभु मास्क लगा लो’. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिना मास्क लगाए खड़ा है और महिला कॉन्सटेबल पूजा की थाली लेकर उसकी आरती उतार रही है. महिला कॉन्सटबेल पूरी विधि से आरती उतारती है. टीका लगाकर उसपर फूल और अक्षत भी छिड़कती है. साथ ही गाना भी गा रही है, मास्क लगा लो प्रभु मास्क लो. सामने खड़ा शख्स नजरे झुकाए शर्मा रहा है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो काफी मजेदार है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही ये वीडियो उन सभी लोगों को एक सीख देता है कि अगर आप भी बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकल रहे हैं, तो ऐसा बिल्कुल न करें, नहीं तो आपको भी इस शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है.

इस वीडियो को अबतक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छे. उत्तम, यही उपाय है,समझाने का. प्रेमपूर्वक कटाक्ष से ही जंग जीत सकते है. दूसरे यूजर ने लिखा, मस्क ना लगाओगे तो ऐसी ही और इसी तरह बेइज्जत किए जाओगे ! मास्क जरूर लगाइए 2 गज की दूरी मस्क बहुत जरूरी!

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...