Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / मां ने किया सगी बेटी की वर्जिनिटी का सौदा, 12 लाख रुपये लगी बोली, जानें फिर क्या हुआ?

मां ने किया सगी बेटी की वर्जिनिटी का सौदा, 12 लाख रुपये लगी बोली, जानें फिर क्या हुआ?

खुद कबूली अपनी बेटी की वर्जिनिटी का सौदा करने की बात

आपको बता दें माँ की एक माँ की परिभाषा को बदलकर रख देने वाली ये घटना रूस के मास्को की है जहाँ एक महिला को पुलिस ने अपनी 13 साल की बेटी की विर्जिनिटी का सौदा करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद इस महिला ने खुद पुलिस के सामने अपनी बेटी की सौदा करने की बात कबूल की है। मास्को की पुलिस एजेंसी ने महिला के कबूलनामे का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमे ये महिला पुलिस को बताती नजर आ रही है की वो मास्को किसी अमीर आदमी की तलाश में आयी थी, ताकि उसे फंसाकर वो अपनी 13 साल की बेटी का सौदा कर सकें और उससे देह व्यापार करवा सकें।

इस वजह से किया अपनी ही बेटी का सौदा

इरिना नाम की ये महिला अपने दोस्त के साथ मिलकर देह व्यापार का काम करती हैं। हालाँकि इसके सोशल मीडिया अकाउंट को अगर देखे तो वहां ये खुद को एक एजेंट बताती है। इस महिला ने करीबन 12 लाख रूपये अपनी बेटी का सौदा एक अमीर आदमी के साथ कर दिया था लेकिन पुलिस को जब इस महिला पर शक हुआ तो एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिये महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें की महिला से मास्को के पुलिसकर्मी एक रेस्टुरेंट में खरीददार बनकर मिले थे जहाँ उसकी बाद में गिरफ्तारी की गयी। अरेस्ट होने के बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल किया और पुलिस ने बच्ची को भी उसके खरीददार से रिहा करवा लिया। बच्ची को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है।

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...