Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / ‘आजा पंछी अकेला है..’ डॉक्टरों ने अनोखे अंदाज़ में मिलकर गाया देवानंद का गाना, वायरल हुआ Video

‘आजा पंछी अकेला है..’ डॉक्टरों ने अनोखे अंदाज़ में मिलकर गाया देवानंद का गाना, वायरल हुआ Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो डॉक्टर अनोखे अंदाज़ में गाना गा रहे है. बोल है ‘आजा पंछी अकेला है’ जो पुराना तो है लेकिन एक बेहद खूबसूरत गीत है. वीडियो में दिखाई दे रहे डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया दोनों ही चंडीगढ़ से हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद से ही ये दोनों डॉक्टर सुर्खियों में आ गए है. खास बात ये है कि इसमें दो अलग-अलग डॉक्टरों ने एक ही गाने को अलग-अलग अंदाज में गाया है. जहां डॉ अबरोल ने क्लासिक अंदाज में यह गाना गाया तो वहीं डॉ सैकिया ने गाने के बोल में मजाकिया बदलाव किए और अपने नटखट अंदाज में इसे गाया.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘एक ऐसे शहर से होने पर गर्व होता है जहां हर कोई चीजों को अपने तरीके से लेता है. खास बात ये है कि डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया कोरोना जैसी महामारी का खुशदिली से सामना कर रहे हैं.

वीडियो में डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया द्वारा गाया गया ‘आजा पंछी अकेला है’ 1957 की फिल्म ‘नौ दो ग्यारह’ का गाना है जिसका म्यूज़िक दिया है एस डी बर्मन ने और बोल लिखे है मजरूह सुल्तानपुरी ने. इस गीत को मोहम्मद रफी और आशा भोंसले ने अपनी आवाज दी है.

ये वीडियो फेसबुक यूजर सुप्रीत धीमन ने पोस्ट किया है. अब तक इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है. सोशल मीडिया पर लोग डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

बिहार ने कोरोना से मौत पर जो फर्जीवाड़ा किया, वैसा ही MP में भी हुआ!

भोपाल: बिहार के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Covid Deaths) में भी कोरोना वायरस (Corona ...