https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / किसी एक्ट्रेस को जब करना होता इंप्रेस, हमेशा एक ही ट्रिक अपनाते थे संजय दत्त !

किसी एक्ट्रेस को जब करना होता इंप्रेस, हमेशा एक ही ट्रिक अपनाते थे संजय दत्त !

अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे. जिन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की. वैसे तो उनकी जिंदगी में अनेक उतार-चढ़ाव आए. जिनको झेलते हुए उन्होंने इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया कि उनकी लाइफ एक फिल्म बन चुकी है संजू. तो चलिए आज हम उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिनको जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

मां नरगिस की मौत के बाद : 

Sanjay Dutt

मदर इंडिया के रूप में जाने जाने वाली एक्ट्रेस नरगिस ने एक समय पर काफी पहचान बनाई थी. संजय दत्त के जन्म के बाद भी सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन अचानक हमको कैंसर की बीमारी हो गई. पत्नी के बीमार होने के बाद सुनील दत्त का पूरा ध्यान आपने बीवी में लग गया. इसी कारण संजय दत्त खुद को अकेला महसूस करने लगे. 1981 में उनकी मां की मौत हो गई जिसके बाद संजय दत्त पूरी तरह से लगभग टूट गए.

नशे की लत  : 

आपको बता दें कि संजय दत्त को एक समय पर नशे की बहुत बुरी लत लग गई थी. जब उनके पिता को इस बात का पता चला तो उनको इंडिया से बाहर भेजने का फैसला किया और उन्होंने संजय दत्त को पढ़ने के लिए लंदन भेज दिया. लंदन में उनका नशा नशा काफी हद तक दूर हो गया. वहां पर कमली नाम के एक शख्स से संजय दत्त की मुलाकात हुई. जिनका नशे की लत दूर करने में बड़ा था.

इमोशनली ब्लैकमेल : 

Sanjay Dutt

आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त अभी तक 300 लड़कियों को डेट कर चुके है. वह लड़की को सबसे पहले कब्रिस्तान ले जाते थे और झूठ मूठ में किसी भी कब्र को अपनी मां की कब्र बता कर उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाते. माधुरी दीक्षित के साथ वे ऐसा कर चुके है. लेकिन ड्रग एडिक्ट होने के कारण इन दोनों का रिश्ता टूट गया और वह दूसरे से अलग हो गए.

मान्यता के साथ शादी : 

काफी समय तक रहने के बाद संजय दत्त ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया. पिता सुनील दत्त के गुजरने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया क्योंकि वे अपनी जिंदगी में बिल्कुल अकेले पड़ चुके थे. फिर उनकी जिंदगी में मान्यता आई और उन्होंने मान्यता से शादी कर ली. दोनों आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश है. दोनों हंसी-खुशी जीवन गुजार रहे है. आपको बता दें कि संजय दत्त के दो बच्चे हैं और वे अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी रहते है.

loading...
loading...

Check Also

‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल अचानक हो गईं थी बॉलीवुड से गायब, अब पहचान में भी नहीं आतीं किमी काटकर

नई दिल्ली :  ‘जुम्मा चुम्मा’ गाना तो आप सबको याद ही होगा. इस गाने में ...