Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / 6 साल बाद फिर बिकने लगी शराब, बार मालिक ने बोतलों से उतारी मंत्री की आरती

6 साल बाद फिर बिकने लगी शराब, बार मालिक ने बोतलों से उतारी मंत्री की आरती

चंद्रपुर. 6 साल की पाबंदी के बाद अब फिर से चंद्रपुर जिले में शराब बिक्री शुरू हो गई है। शराब को बेचने की अनुमति मिलने से उत्साहित एक शख्स ने अपने ‘बार’ में जिले के संरक्षक मंत्री विजय वडेट्टीवार और शराब की बोतलों की आरती की है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

जो वीडियो सामने आया है, वह चंद्रपुर शहर के ग्रीन पार्क इलाके में बने एक बार और रेस्तरां का है। बार में गार्जियन मंत्री विजय वडेट्टीवार की तस्वीर भी लगी है। बार मालिक पहले वडेट्टीवार की आरती करता है और फिर शराब की बोतलों की पूजा करता है। बता दें कि चंद्रपुर में पाबंदी हटाने के बाद से लोगों की लंबी-लंबी कतारें शराब की दुकानों के बाहर देखने को मिल रही है।

बार के मालिक गणेश गोरडवार ने बताया, ‘पिछले 6 साल के दौरान मैं और मेरा परिवार भूखमरी की कगार पर पहुंच गया था। मैं घर के गहने बेच कर कर्मचारियों की तनख्वाह दे रहा था। हमारे लिए वडेट्टीवार साहब भगवान से कम नहीं है। उनके प्रयास से शहर में फिर से शराब बिक्री शुरू हुई है, इसलिए मैंने उनकी आरती और पूजा की है। हम उनका यह एहसान पूरे जीवन नहीं उतार सकते हैं।

पिछले तीन दिन में 1 करोड़ रुपए की शराब बिकी
आबकारी विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शराब बंदी हटने के बाद से यानी पिछले तीन दिनों के दौरान जिले में करीब 1 करोड़ रुपए की शराब बेची गई है। बार मालिक पिछले 6 साल के दौरान भूखमरी की कगार पर आ चुके थे।

loading...

Check Also

अनलॉक हुआ रेलवे: 16 ट्रेनें फिर से चलाने का ऐलान, देखें लिस्ट

रक्षाबंधन से पहले भारतीय रेलवे मध्यप्रदेश के लाखों रेलवे यात्रियों को बड़ी सौगात देने जा ...