#AskSRK: शाहरुख खान ने आखिरकार सलमान खान की अपनी पसंदीदा फिल्म का खुलासा कर दिया

नई दिल्ली:  शाहरुख खान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान की अपनी पसंदीदा फिल्म का खुलासा किया।

SRK ने #AskSRK सेशन आयोजित किया, जिसके दौरान एक प्रशंसक ने उनसे सलमान खान से संबंधित और उनकी पसंदीदा सलमान फिल्म कौन सी है, के बारे में पूछा। एक यूजर ने ट्वीट किया, “सलमान खान की आपकी पसंदीदा फिल्म? #AskSRK,” शाहरुख ने जवाब दिया, “बजरंगी भाईजान।”

खबरों के अनुसार, 2008 में अभिनेता कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर शाहरुख खान का अभिनेता सलमान खान के साथ भारी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों सेलेब्स बात नहीं कर रहे थे, लेकिन समय के साथ दोनों अभिनेताओं ने अपने मुद्दों को सुलझा लिया और साझा करते देखे गए। उनकी लड़ाई के बाद पहली बार वर्ष 2017 में `ट्यूबलाइट` में स्क्रीन स्पेस। आर्यन खान की गिरफ्तारी के दौरान सलमान शाहरुख खान के घर भी गए थे।

सलमान शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘पठान’ में कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में शाहरुख बंदूकधारी जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके पास मारने का लाइसेंस है। ‘पठान’ के निर्माताओं ने सोमवार को पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज किया, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। जबकि कई लोगों ने पेप्पी ट्रैक को पसंद किया, ऐसे भी हैं जिन्होंने भगवा और हरे रंग की वेशभूषा के उपयोग पर ‘बेशरम रंग’ को आपत्तिजनक पाया।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, `पठान` 25 जनवरी, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा, उनके पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म `डंकी` और दक्षिण के अभिनेता नयनतारा के साथ दक्षिण निर्देशक एटली की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म `जवान` भी है, जो 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। , उसकी किटी में।

दूसरी ओर, सलमान अगली बार एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म `किसी का भाई किसी की जान` और कैटरीना कैफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म `टाइगर 3` में दिखाई देंगे, जो दिवाली 2023 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। .