Tuesday , November 30 2021
Home / मनोरंजन / VIDEO: कोरोना पर सुलगता सवाल पूछे आयुष्मान, बीमारी के बारे में पहले बता देते, तो क्या जाता..

VIDEO: कोरोना पर सुलगता सवाल पूछे आयुष्मान, बीमारी के बारे में पहले बता देते, तो क्या जाता..

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने लॉकडाउन और सभी जगह सील करने को लेकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में आयुष्मान शायरी के जरिए गरीबों के दर्द को बयां करते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वो इस वीडियो में कह रहे हैं, “वो सामने वाली बिल्डिंग कुछ दिनों पहले सील हो गई. तब से आस-पड़ोस के लोगों की जिंदगी थोड़ी तब्दील हो गई. इसी बिल्डिंग की नीचे वाली दुकान से ही तो सामान आता था. और वो बीमारी के बारे में कुछ दिन पहले ही बता देते, तो क्या जाता था.”

आयुष्मान वीडियो में आगे कह रहे हैं, “आज हम डरे हुए हैं. जीवित हैं पर मरे हुए हैं. आज लगता है कि काश कर दें सबकुछ ठीक इस दुनिया को करके रिवाइंड. सलाम है उसको जो सड़के साफ करता है, कचरा लेकर जाता है, घर का सामान लेकर आता है और फिर अपने घर जाता है. पर हमने उसको वो इज्जत दी ही नहीं, हम पैसे वाले हैं हमारे बाप का क्या जाता है.”

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)’ रिलीज हुई थी. ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं थीं. इससे पहले आयुष्मान खुराना ‘आर्टिकल 15’, ‘बाला’ और ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...