Thursday , December 2 2021
Home / भारत / रेसलर बबीता ने एक्टर स्वरा को ट्विटर पर धोया, “मेरी बहन और मेरी फैन ये सुन..”

रेसलर बबीता ने एक्टर स्वरा को ट्विटर पर धोया, “मेरी बहन और मेरी फैन ये सुन..”

रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) और तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने तबलीगी जमात को कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलाने का जिम्मेदार ठहराया था. अब हाल ही में एक बार फिर बबीता फोगाट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को खूब फटकार लगाई. बबीता फोगाट के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया था. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए रेसलर पर निशाना साधा था.

 

अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने रिएक्ट किया है. उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा, “मेरी फैन-मेरी बहन बहन स्वरा भास्कर…135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं. दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उत्तर प्रदेश के लिए निकले. पर कोरोना (Corona) संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ?”

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) के एक वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा था, “बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात (Tablighi Jamaat) के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी. यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही.”

अब बबीता ने स्वरा को उसी का जवाब दिया है. बबीता फोगाट के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...