Tuesday , November 30 2021
Home / मनोरंजन / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  के ‘बाघा’ की बढ़ी मुश्किल, बिल्डिंग के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  के ‘बाघा’ की बढ़ी मुश्किल, बिल्डिंग के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता तन्मय वेकरिया जिन्हें बाघा के नाम से भी जाना जाता है अब सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। क्योंकि तन्मय वेकारिया के बिल्डिंग के तीन लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बिल्डिंग को स्वास्थ्य अधिकारियों ने सील कर दिया है। कांदिवली पश्चिम के क्षेत्र में राज आर्केड में रहने वाले अभिनेता ने बताया कि उनके बिल्डिंग को सील किए जाने की खबर सच है और बिल्डिंग को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया है।
उन्होंने बताया कि उनके सोसाइटी में हर कोई न केवल अपने लिए बल्कि उनके परिवारों के लिए भी डर के जी रहा है। कोरोनो वायरस के आगे प्रसार को रोकने के लिए बीएमसी आवश्यक कदम उठा रही है।

View this post on Instagram

Repost @tmkoc_ntf . . . Chamatkaari Ring ki wajah se Nattu Kaka aur Bagha ke sath ho rahi hai saari cheezee ekdum sahi. Kya lagta hai aapko, unn dono ki tarah ye ring chamka payega Jethalal ki kismat ya nahi? Bataye hume comments mein aur dekhte rahiye #TMKOC aaj raat 8:30 baje. . #taarakmehtakaooltahchashmah #tmkoc #tmkocminiindia #tmifanclub @tmkoc_ntf @tanmayvekaria

A post shared by Tmkoc Family👓 | 48.3K 💖 (@tmkocminiindia) on

उन्होंने बताया कि दूध और सब्जियों जैसी चीजों को गेट पर उतार दिया जाता है और सुरक्षा गार्ड उन्हें लोगों तक पहुंचाने में मदद करते हैं। सोसाइटी के किसी भी लोग बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है और बाहर से किसी को अंदर आने दिया जा रहा है। इससे पहले अंकिता लोखंडे और शिविन नारंग की बिल्डिंग में भी कोरोना से संक्रमित लोग मिल चुके है। कोरोना वायरस ने बॉलीवुड में अपना पैर पसार लिया है।

हाल ही में सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हो गया था। हालांकि अब वह ठीक है। अब निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शाजा और जोया भी कोरोना से संक्रमित हैं।देश में कोरोना वायरस का मामला तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 6,600 से अधिक हो चुकी है, वहीं 227 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...