Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बलिया: बर्थडे में लड़कों ने तलवार से काटा केक, कट्टे से किए दर्जनों फायर, देखें फिल्मी वीडियो

बलिया: बर्थडे में लड़कों ने तलवार से काटा केक, कट्टे से किए दर्जनों फायर, देखें फिल्मी वीडियो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गर्मी अधिक पड़ रही है। खासकर यहां के नवांकुरों को लिए। जिसके चलते एक के बाद एक वायरल वीडियो सामने आ रहे हैं। जिनमें कोई होटल में रेव पार्टी मना रहा है तो कोई असलहे से केक काट रहा है। वाराणसी के होटल में युवाओं की रेव पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और मुकदमा दर्ज होने के बाद बलिया से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

अब बलिया में कुछ युवाओं ने लग्जरी गाड़ी की छत पर केक रखकर तलवार से काटा है। साथ ही तमंचे से फायरिंग कर बर्थ डे का जश्न भी मनाया है। लेकिन चैलेंज की बात यह है कि यह सबकुछ चोरों की तरह छिप-छिपाकर नहीं किया गया है। बल्की लगभग 56-57 इंची सीना ठोंककर किया गया है।

बता दे कि इन दिनो व्हाट्सअप, फेसबुक जैसे तमाम शोसल साईट्स पर स्टेटस डालने के शौक और कुछ नया करने के जुनून में युवाओं ने कानून को ही अपने हाथ में लेना शुरू कर दिया है। जिसकी तर्ज पर लग्जरी गाड़ी की छत के उपर तलवार से जन्मदिन का केक काटने का वीडियो सामने आया है।

और तो इसके साथ ही नव युवकों ने अवैध हथियार यानी देशी तमंचे से फायरिंग का वीडियो भी वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। आनन-फानन में पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही एक युवक को हिरासत में ले लिया है। घटना 1 जून मंगलवार की बताई जा रही है।

इस वायरल हुए वीडियो में स्थानीय थाना क्षेत्र विक्रमपुर पश्चिम गांव में करीब आधा दर्जन युवक सड़क पर बर्थ-डे पार्टी मनाते दिख रहे हैं। पार्टी के दौरान साफ दिख रहा है कि लग्जरी गाड़ी की छत पर केक रखा है, जबकि उसे काटने के लिए एक युवक ने हाथ में तलवार ले रखी है।

वीडियो में इसी बीच, एक अन्य युवक वाहन के गेट पर खड़ा होकर तमंचा से फायरिंग करता है। बोनट तक कई कारतूस भी दिख रहे हैं जिससे स्पष्ट है कि युवाओं ने कई बार फायरिंग की है। फायरिंग के बाद गाड़ी के आसपास के खड़े युवक ताली बजाते हुए ‘हैप्पी बर्थडे’ भी बोल रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला एसपी बलिया डा. विपिन ताडा तक पहुंचा। उन्होंने केस दर्ज कर मनियर पुलिस को जांच-पड़ताल करने का निर्देश दिया गया है। पुलिस अधीक्षक की डांट-फटकार के बाद स्थानीय पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गयी है। पुलिस ने मनियर उत्तर टोला निवासी कृष्णा यादव को इसी मामले में गिरफ्तार भी किया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस युवक का जन्मदिन मनाया जा रहा था वह टाउन एरिया का रहने वाला है, हालांकि अन्य की पहचान नहीं हो पा रही है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मनियर शैलेश सिंह ने बताया कि वॉयरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की पहचान व तलाश की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

दिल्ली में कोरोना हुआ कंट्रोल: 24 घंटों में गिनती के नए केस, बहुत कम हुई मौत

नई दिल्ली:  दिल्ली (Delhi) में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगा है. पिछले 24 घंटों में कुल ...