Tuesday , November 30 2021
Home / मनोरंजन / सिद्धू की बेटी राबिया है खूबसूरती की मिसाल, बॉलीवुड में आईं तो मचा देंगी बवाल

सिद्धू की बेटी राबिया है खूबसूरती की मिसाल, बॉलीवुड में आईं तो मचा देंगी बवाल

कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बुलंद आवाज़ के लिए जाने जाते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पॉलिटिक्स में आने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के एक मशहूर क्रिकेटर रह चुके हैं. पॉलिटिशियन के अलावा वह टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज नजर आते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धू सिर्फ राजनीती ही नहीं बल्कि टीवी और एंटरटेनमेंट जगत के भी बहुत बड़े राजा है.

बेहद खूबसूरत हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी

कुछ टाइम पहले कपिल के शो में सिद्धू की फैमिली भी नजर आई थी. शो में उनकी बीवी नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी बेटी राबिया नजर आई थीं. पहली बार किसी शो में सिद्धू की बेटी नजर आई थीं और जब पहली बार लोगों ने उनकी खूबसूरत बेटी को देखा तो वह हैरान रह गए. बता दें, सिद्धू की बेटी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

शो में सिद्धू की बेटी को देखने के बाद लाखों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. नवजोत सिंह सिद्धू के दो बच्चे हैं जिनमें उनकी बेटी राबिया आजकल सोशल मीडिया की सेंसेशन बन गयी हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. राबिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

पार्टीज की शौक़ीन हैं राबिया

बता दें, राबिया की पढ़ाई पटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल से हुई है. इसके बाद आगे की पढ़ाई पूरी के लिए वह साल 2013 में सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ़ द आर्ट्स में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने चली गयी थीं. राबिया को पार्टीज करना काफी पसंद हैं.

वह फैशन की भी काफी शौक़ीन हैं. राबिया की खूबसूरती किसी हीरोइन से कम नहीं है. बॉलीवुड में आने पर वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के छक्के छुड़ा सकती हैं. ख़बरों की मानें तो उन्हें फिल्मों के लिए अप्रोच भी किया गया है लेकिन फिलहाल उनका फिल्मों में आने का प्लान नहीं है.

लेकिन हो सकता है कि जल्द ही आने वाले समय में वह हमें बड़े पर्दे पर दिखाई दें. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए राबिया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. तो देर किस बात की है, आप भी देखिये उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

 

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...