https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / BJP नेता के बेटे ने सोती हुई बुजुर्ग को कार से कुचला, चश्मदीद बोले- नशे में धुत थे पांचों लड़के!

BJP नेता के बेटे ने सोती हुई बुजुर्ग को कार से कुचला, चश्मदीद बोले- नशे में धुत थे पांचों लड़के!

एमपी में खंडवा के हरसूद में स्टेट हाईवे पर भाजपा नेता रेखा विश्वकर्मा के बेटे की कार ने घर में सोई बुजुर्ग महिला की जान ले ली। तेज रफ्तार कार घर की दीवार तोड़कर घुस गई जहां महिला (55) सोई हुई थी। उसकी वहीं मौत हो गई। कार में पांच लड़के थे जो घायल हुए हैं। लोगों का कहना है कि ये नशे में धुत थे। कार में रेखा के बड़े बेटे राहुल विश्वकर्मा के नाम पर है, हादसे के समय छोटा बेटा हिमांशु कार में था। आशंका है कि गाड़ी वही चला रहा था। घटना गुरुवार अलसुबह करीब 3 बजे की है। लेकिन 10 घंटे बाद पुलिस ने केस ताे दर्ज कर लिया है। लेकिन ये पता नहीं बता रही है कि कार चलाने वाला आरोपी कौन है। रेखा हरसूद के वार्ड क्रं. 3 में भाजपा से पूर्व पार्षद रही हैं। हादसा इतना भयावह था कि महिला की चिखने की आवाज से गहरी नींद में सो रहे आसपास के लोग भी जाग उठे।

कार से रेखा का छोटा बेटा हिमांशु विश्वकर्मा अपने चार दोस्त हनी राजपूत, अंकित यादव और दो अन्य के साथ खिरकिया की ओर जा रहा था। खंडवा-होशंगाबाद स्टेट हाईवे पर हरसूद थाना क्षेत्र के बैडिया खाल गांव के पास कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि रोड किनारे एक घर की दीवार तोड़कर कार ने सो रही हलीमान बी पति ईशाक को रौंद डाला। महिला के साथ एक बकरी की भी मौत हो गई। कार सवार सभी लोगों को मामूली चोंटे पर आने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व पार्षद के बड़े बेटे के नाम पर थी कार

जानकारी के अनुसार कार क्रं. (जीजे 17 एएच 4446) भाजपा से पूर्व पार्षद रेखा विश्वकर्मा के बडे़ बेटे राहुल विश्वकर्मा के नाम पर है। छोटा बेटा हिमांशु अपने दोस्तों के साथ इतनी रात को खिरकिया की ओर क्यों जा रहा था। इसका पता भी अभी तक नहीं चल सका है। वहीं रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि कार कौन चला रहा था?

मामले में पूछताछ जारी

हरसूद छनेरा मार्ग पर एक कार दीवार तोड़कर महिला के घर में जा घुसी। हादसे में वृद्व महिला ने दम तोड़ दिया है। कार सवार युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उनसे पूछताछ चल रही है।
– रवि वास्कले, एसडीओपी, हरसूद

loading...
loading...

Check Also

चीन का गुनाह: कोरोना के शुरुआती मरीजों का डिलीट किया डेटा, ताकि कुछ न जाने दुनिया!

कोरोना वायरस के स्रोत को लेकर घिरे चीन और उसकी वुहान लैब के बारे में ...