Bold Web Series:इस ओटीटी पर एमएक्स प्लेयर ही नहीं बल्कि वेब सीरीज ने भी तोड़ी नशे की हदें

Bold Web Series :  इंटरनेट के इस युग में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे शक्तिशाली वेब सीरीज में से एक बोल्ड वेब सीरीज है । घर में बैठकर चिल करने वालों के बीच ये वेब सीरीज काफी पॉपुलर है। उनमें से ज्यादातर लेटेस्ट बोल्ड वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। एमएक्स प्लेयर पर ‘आश्रम 3’ के रिलीज होने के बाद लोगों के बीच हॉट वेब सीरीज का क्रेज बढ़ गया है। तो सिर्फ एमएक्स प्लेयर ही नहीं बल्कि कुछ अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म भी हैं जिन पर कई हॉट वेब सीरीज हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन्हीं टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। इस सीरीज को देखने से पहले आपको बंद कमरे में प्राइवेसी का खास ख्याल रखना होगा। तो आइए अब जानते हैं क्या हैं वेब सीरीज

मिर्जापुर 3

वेब सीरीज के शौकीन ज्यादातर लोगों ने अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ देखी होगी। वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है. इस वेब सीरीज में दिखाए गए इंटीमेट सीन ने सारी हदें पार कर दी थी। फैंस को अब ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से इंतजार है। कहा जाता है कि इस पूरे सीजन में बोल्ड सीन दिए गए हैं। है।

ह्युमन

Disney+ Hotstar की स्पेशल सीरीज ‘ह्यूमन’ में भारत में ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग की काली दुनिया को दर्शाया गया है। सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित यह वेब सीरीज ड्रग्स और हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर की घटनाओं से आपका खूब मनोरंजन करती है।

virgin river season 4

साल की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘वर्जिन रिवर एस4’ एक नए सीजन के साथ 2022 की आखिरी तिमाही में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह वेब सीरीज रोमांस, सस्पेंस से भरपूर है। इसके दूसरे सीजन में दिखाए गए सीन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अगर आपने इस सीरीज का पिछला सीजन नहीं देखा है तो आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

the family man 3

Amazon Prime Video के मुताबिक, निर्माताओं ने ‘फैमिली मैन सीजन 3’ पर काम शुरू कर दिया है। सीरीज इस साल के अंत, नवंबर2022 तक रिलीज हो सकती है।

fa se fantasy

आपने वूट ऐप की मशहूर वेब सीरीज फैंटेसी के बारे में तो सुना ही होगा। 2019 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘एफ से फैंटेसी’ काफी चर्चा में रही थी। कुल 9 एपिसोड वाली इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन थे। हर एपिसोड में अलग कहानी के साथ अलग-अलग किरदार अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को दीवाना बना रहे थे.