Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया चुने ब्रैड हॉग, लेकिन भारतीय कप्तान को किए बाहर!

टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया चुने ब्रैड हॉग, लेकिन भारतीय कप्तान को किए बाहर!

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक विशेष बयान में आगामी ट्वेंटी 20 विश्व कप के लिए भारत की एकादश का चयन किया है । ब्रैड हॉग ने रोहित शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के तौर पर लिया है। उन्होंने  मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को उन्हें नंबर तीन बल्लेबाज के रूप में शामिल किया है । चौथे स्थान पर हॉग ने भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल को चुना हे ।

भारत के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को पांचवें नंबर का खिलाड़ी बनाया गया है। छठे नंबर पर वह भारत के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को चुने हैं । ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा XI में सातवें स्थान पर हैं। उन्होंने श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन को अपने टीम में शामिल नहीं किया है।

उन्होंने कुलदीप यादव और युजबेंद्र चहल मेसे एक को नंबर 8 खिलाड़ी के रूप में चुना है। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट होगा कि दोनों में से एक को श्रीलंका दौरे के बाद चुना जाएगा । हॉग फिर तीन तेज गेंदबाजों को रखे हैं, पहला नाम भुवनेश्वर कुमार और दूसरा शार्दुल ठाकुर है । 11 नंबर पर उन्होंने भारत के सबसे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को चुना है ।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ब्रैड हॉग द्वारा चुनी गई भारतीय टीम –

रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह ।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...